सिलैंडर फटने से हुआ हादसा, पति-पत्नी सहित 3 झुलसे

4/3/2020 4:11:24 PM

असंध (बिंदल) : असंध के वार्ड-10 में स्थित एक घर में सिलैंडर लीक के बाद धमाका हुआ। सिलैंडर फटने से एक महिला सहित 3 लोग झुलस गए। धमाका इतना जबरदस्त था कि इससे एक कमरे की छत उड़ गई। पवन व उसकी पत्नी को मामूली चोट आई है। जबकि मदद करने आया पड़ोसी राधेश्याम बुरी तरह से झुलस गया। उसे असंध के सामान्य अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।

अस्पताल में उपचाराधीन घायल एवं पूर्व गैस एजैंसी वर्कर रहे राधेश्याम ने बताया कि वह असंध के पुराने गुरुद्वारा के पास रहता है। सुबह उनका पड़ोसी पवन उसके पास आया और अपने घर में सिलैंडर लीक होने की बात कहने लगा। राधेश्याम ने बताया कि वह पड़ोसी की मदद करने के इरादे से जब पहली मंजिल पर बने कमरे में पहुंचा तो कमरा गैस से भरा था।

उसने तुरंत रैगुलेटर बंद किया और गैस का रिसाव रोका। लेकिन कमरे की खिड़कियां बंद होने की वजह से पूरा कमरा गैस चैम्बर में तब्दील हो चुका था। इससे पहले कि वह कुछ करता किसी ने माचिस की तीली जला दी। इससे अचानक धमाका हुआ। जिससे कमरे की छत के परखच्चे उड़ गए। वह भी कमरे के अंदर ही फंस गया। उसे नगर के सामान्य अस्पताल दाखिल करवाया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है।

Isha