वृद्ध व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

11/9/2017 4:32:29 PM

करनाल(नरवाल):गांव बालरांगड़ान में एक वृद्ध व्यक्ति के परिजनों ने आरोप लगाया है कि जमीन को लेकर वृद्ध को जहर देकर मारा है। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी देते हुए मृतक के  बेटे राकेश ने बताया कि बालरांगड़ान निवासी महा सिंह (62)संदिग्ध परिस्थितियों में जहरीला पदार्थ के सेवन करने से मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू कर दी। 

राजेश ने आरोप लगाते हुए कहा कि 5 नवम्बर को उसकी लड़की किरण की शादी थी। उसका पिता महा सिंह बुधवार सुबह पड़ोस से लाई गई तिरपाल देने के लिए जा रहा था। सुबह काफी धुंध पड़ी हुई थी, इस दौरान गांव के कुछ लोगों ने उसे रास्ते में घेर लिया और जबरदस्ती जहर दे दिया। अचेत अवस्था में उन्हें उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे कल्पना चावला राजकीय मैडीकल कालेज में रैफर कर दिया गया। मैडीकल कालेज में पहुंचते ही उसने दम तोड़ दिया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू कर दी।

6 मरले प्लाट को लेकर थी रंजिश 
मृतक के बेटे राकेश ने आरोप लगाते हुए कहा कि गांव में उनका 6 मरले खाली प्लाट पड़ा हुआ है। गांव के कुछ दबंग लोग उनके प्लाट को कब्जाना चाहते थे। थाने में भी इसकी शिकायत की हुई है। इस रंजिश के चलते उक्त लोगों ने उसके पिता को जहर दिया है। मुनक चौकी प्रभारी सतपाल सिंह ने बताया कि इस मामले में परिजनों की शिकायत के आधार पर 5 आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस मामले के हर पहलू पर गहनता से जांच कर रही है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया।