बिजली कटों से परेशान ग्रामीणों ने लगाया जाम

8/17/2018 11:57:03 AM

असंध (बिंदल): कस्बे के गांव अरड़ाना में बिजली के अवैध कटों से परेशान हो ग्रामीणों ने असंध-जींद मार्ग पर बुधवार देर रात जाम लगा दिया। जिसके बाद ग्रामीणों ने जाम खुलवाने मौके पर पहुंची पुलिस के साथ भी अभद्र व्यवहार किया। इस दौरान कई वाहनों में तोडफ़ोड़ भी की गई। मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी हरजिन्द्र सिंह व हैड कांस्टेबल सतीश कुमार ने कड़ी मशक्कत के बाद जाम खुलवाया। पुलिस ने इस मामले में विभिन्न धाराओं के तहत 10 लोगों को नामजद करते हुए व 30 अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार अरड़ाना गांव में पिछले कई दिनों से रात के समय बिजली के लंबे लंबे कट लग रहे थे। जिससे परेशान होकर ग्रामीणों ने बुधवार देर रात असंध-जींद मार्ग पर जाम लगा दिया। इस दौरान उन्होंने प्रशासन व सरकार के खिलाफ जमकर हुड़दंगबाजी की। ग्रामीणों ने सड़क के बीचोंबीच लगभग 2 दर्जन मोटरसाइकिल लगाकर जाम लगाया। घटना की सूचना मिलते ही असंध थाना पुलिस मौके पर पहुंची तो ग्रामीणों ने न केवल पुलिस के साथ अभद्र व्यवहार किया बल्कि कई गाडिय़ों में तोडफ़ोड़ भी की। जिसके बाद मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी हरजिंद्र सिंह व हैड कांस्टेबल सतीश कुमार ने कड़ी मशक्कत के बाद जाम खुलवाया। पुलिस ने इस मामले में विभिन्न धाराओं के तहत 10 लोगों को नामजद करते हुए सतीश, अमित, राजू, काला, प्रदीप, मुकुल, सोनू, पंकज, संदीप और ज्ञयानी व 30 अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।  

इस मामले में थाना प्रभारी हरजिन्द्र सिंह ने बताया कि उन्हें अरड़ाना गांव में जाम लगाने की सूचना मिली थी। पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत 10 लोगों को नामजद करते हुए सतीश, अमित, राजू, काला, प्रदीप, मुकुल, सोनू, पंकज, संदीप और ज्ञानी व 30 अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 
 

Deepak Paul