झूठी शिकायत देने वालों के खिलाफ होगी सख्त कानूनी कार्रवाई : वशिष्ठ

2/19/2018 1:38:28 PM

असंध(ब्यूरो): नगर के पुलिस थाने में नए थाना प्रभारी वीरन्दर वशिष्ठ ने उन लोगों को चेतावनी दी है, जो पुलिस का समय खराब करने के लिए गलत और झूठी दरख्वास्त देते हैं। उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। थाना प्रभारी ने पत्रकारों को बताया कि कई शिकायतों की जांच करते हैं, जो शिकायत सौ फीसदी मनगढंत और झूठी पाई जाती है, इससे जांच अधिकारियों का टाइम बेकार होता है।

उन्होंने कहा कि कोई भी पुराना दलाल कितना भी प्रभावशाली क्यों न हो, उसकी थाने में शक्ल दिखाई नहीं देंगी जब तक वह कार्यरत है। वशिष्ठ ने कहा कि यदि पुलिस पर कोई दबाव न बनाए, तो जनता के कार्य बिना देरी के पुलिस करने का प्रयास करती है। उन्होंने बताया कि कई ऐसे लोग हैं जो तत्काल पासपोर्ट लाइसेंस के लिए दलालों को मीडिएटर बना कर आते हैं। उन लोगों के कामों को वह बिना दलाल के करने को तैयार हैं। 

दलालों से दूर रहने की सलाह आम जनता को देते हुए अपील की है कि सरकार में अब गलत लोगों के लिए कोई जगह नहीं है, क्राइम को कम करने, गलत कामों को करने वालों की सूचनाएं पुलिस को देने का काम करें। लोगो के सहयोग बिना पुलिस अधूरी है। उनके साथ उप निरीक्षक राज कुमार, सतीश कुमार भी थे। उन्होंने कहा कि झूठी दरखास्त देने वाले को बक्शा नहीं जाएगा और कानूनी कार्रवाई होगी। पुलिस अधीक्षक जे.एस. रंधावा के आदेशों की पालना की जा रही है।