ट्रक से टकराई कार, पिता-पुत्र की मौत

8/12/2019 6:58:10 PM

घरौंडा (टिक्कू): राष्ट्रीय राजमार्ग पर राजिंद्रा ढाबा के सामने एक कार ट्रक से जा टकराई। कार में सवार पिता-पुत्र की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए कल्पना चावला मैडीकल कालेज में भेज दिया। पुलिस ने दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों को अपने कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है। 

रविवार को दोपहर बाद लगभग अढ़ाई बजे एक कार दिल्ली से करनाल की तरफ जा रही थी। कार में यमुनानगर निवासी कार चालक विशाल कुमार (42 वर्ष) व उसके पिता चंद्रमोहन (80 वर्ष) सवार थे। जैसे ही कार घरौंडा नैशनल हाईवे पर राजिंद्रा ढाबा के पास पहुंचीं तो अचानक कार का संतुलन बिगड़ा और कार हाईवे पर खड़े ट्रक से जा टकराई। 

हादसा इतना जबरदस्त था कि कार के परखच्चे उड़ गए। कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे में बुजुर्ग चंद्रमोहन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। इस दौरान लोग मौके पर एकत्रित हो गए और घटना की सूचना पुलिस को दी। थाना प्रभारी सचिन कुमार पुलिस के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने एम्बुलैंस बुलाकर घायल विशाल को घरौंडा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया।

अस्पताल के डाक्टरों ने विशाल की हालत नाजुक देखते हुए उसके करनाल के कल्पना चावला मैडीकल कालेज में रैफर कर दिया। करनाल अस्पताल के डाक्टरों ने विशाल को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भिजवा दिया। पुलिस ने क्षतिग्रस्त कार व ट्रक को अपने कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। 

Shivam