छात्रों ने चंडीगढ़ बस डिपो के ड्राइवर को धुना

5/22/2019 12:20:14 PM

करनाल, (सरोए): दिल्ली से चंडीगढ़ जा रही बस के ड्राइवर के साथ छात्रों द्वारा मारपीट का मामला सामने आया है। डिपो के अन्य कर्मचारी घायल चालक सतीश को सिविल अस्पताल में लेकर पहुंचे।
जहां पर डाक्टरों ने उनको प्राथमिक उपचार दिया। घायल सतीश ने मारपीट की शिकायत पुलिस को दी जाएगी।

चंडीगढ़ डिपो के चालक सतीश कुमार ने बताया कि वह बस को दिल्ली से चंडीगढ़ लेकर जा रहा था, रास्ते में आई.टी.आई. चौक पर बस रोकी तो उसमें काफी संख्या में छात्र चढ़ गए, उनमें से काफी छात्र बस की छत पर और काफी खिड़कियों पर लटक गए। इस पर उन्होंने छात्रों से कहा कि वे बस के अंदर आ जाए और जो छात्र छत पर चढ़े हैं वे नीचे उतर जाओ लेकिन छात्र नहीं माने, इस पर उन्होंने चौक पर खड़े पुलिस कर्मचारी से कहा तो उन्होंने छात्रों को बस की छत से नीचे उतरवा दिया लेकिन जैसे ही बस चली तो फिर से छात्र बस के पीछे लटक गए। जब बस नए बस स्टैंड पर पहुंच गई। 

ड्राइवर सतीश ने कहा कि वह भी बस से नीचे उतर गया, ड्राइवर ने आरोप लगाया कि उन पर पीछे से 2 से 3 छात्रों ने रॉड के साथ हमला कर दिया, उसके सिर में काफी चोटें लगी। मामले की शिकायत पुलिस दी जाएगी। तालमेल कमेटी प्रधान सुखविंद्र सिंह उर्फ सुक्का ने बताया कि छात्रों द्वारा ड्राइवर के साथ मारपीट करना गलत है, बच्चों को चाहिए कि वे बसों की छत पर व खिड़कियों पर न लटकें। इससे जोखिम होता है। उन्होंने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि मारपीट करने वाले छात्रों को पकड़ा जाए।

Isha