गोदाम में भीषण आग

4/25/2019 2:54:37 PM

नीलोखेड़ी(जसविंद्र): हरियाणा एग्रो के गोदाम में आग लगने से गोदाम में आढ़तियों व किसानों के लिए रखे गए बारदाना व तिरपाल जलने से करोड़ों रुपए का नुक्सान हो गया है। आग के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि आग बिजली की शॉर्ट सॢकट की वहज से लगी हैं। आग इतना भयंकर रूप धारण कर चुकी थी कि शहर में अफ रा तफ री मच गई। गोदाम के साथ-साथ लगते क्षेत्र मेें भी आग ही आग दिखाई दे रही थी। आग पर काबू पाने के लिए 5 फायर ब्रिगेड़ मशीन भी कम पड़ गई। 

धुएं की वजह से लोगों का दम घुट रहा था। तरावड़ी व निसिंग व करनाल से गाड़ी बुलाई गई।आग बुझाते हुए मशीनों का पानी खत्म हो गया लेकिन आग पर काबू नहीं पाया जा सका जब तक पानी का इंतजाम हुआ तो काफी नुक्सान हो चुका था। तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद भी पूर्ण रूप से आग पर काबू नहीं पाया जा सका।

आग की सूचना मिलते ही भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा। यह गोदाम काफी समय से बंद पड़ा था। अभी तक कोई भी अधिकारिक रिपोर्ट नहीं मिली है कि नुक्सान कितना हुआ है। खबर लिखे जाने तक एस.एच.ओ. मौके पर मौजूद थे। तहसीलदार जोधाराम ने कहा कि आग पर काबू पाने के बाद ही कुछ बता पाएंगे। 

फर्नीचर के गोदाम में लगी आग, लाखों का सामान जला
करनाल(नरवाल): पिंगली मोड़ पर रात अचानक फर्नीचर के गोदाम में आग लग जाने से लाखों रुपए का सामान जलकर राख हो गया। घटना की सूचना पुलिस व दमकल विभाग को दी गई। दमकल विभाग की करीब 10-12 गाडिय़ों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। पिंगली मोड स्थित शिव फर्नीचर के गोदाम में मंगलवार देर रात अचानक आग लग गई। आग की लपटें उठती देख ग्रामीणों ने इसकी सूचना गोदाम मालिक को दी।  

गोदाम मालिक ने फोन कर इसकी सूचना पुलिस व दमकल विभाग को दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस व दमकल विभाग की टीम ने कड़ी मशक्कत करके आग पर काबू पाया लेकिन जब तक आग पर काबू पाया गया। तब तक लाखों रुपए का सामान जलकर राख हो चुका था। पुलिस जांच अधिकारी ने बताया कि अभी गोदाम में आग लगने के कारणों का नहीं पता चल पाया है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है।

kamal