घरौंडा फ्लाईओवर पर दर्दनाक हादसा, ट्रक की टक्कर से चार की मौत

11/19/2015 2:21:58 PM

घरौंडा,(विवेक राणा) : हाइवे पर थाने के सामने दिल्ली कि ओर जाने वाले फ्लाई ओवर पर एक दर्दनाक हादसा हो गया। फ्लाईओवर पर जालंधर से दिल्ली जा रही कार को एक ट्रक ने पीछे से जबरदस्त टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयंकर थी कि कार पुरी तरह बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई ओर उसमें सवार एक ही परिवार के चार लोगों कि मौके पर ही मौत हो गई । इनमें एक महिला भी शामिल हैं। कार में दो महिलाओं सहित छह लोग सवार थे। दुर्घटना में घायल महिला व पुरूष को करनाल ट्रामा सेंटर भिजवा दिया हैं। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए करनाल भिजवा दिया है ओर ट्रक चालक को काबू कर जांच आरम्भ कर दी है।
बुधवार कि देर रात जालंधर निवासी सहगल का परिवार अपनी कार में सवार होकर दिल्ली में अपने रिश्तेदार से मिलने जा रहे थे। जैसे ही उनकी कार थाने के सामने हाइवे के फ्लाईओवर पर पहुंची तो पीछे से तेज गति से आ रहे एक ट्रक ने उनकी कार को जबरदस्त टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयंकर थी कि गाडी डिवाइडर से टकराकर पूरी तरह से पिचक गई। उसमें सवार संजय, कुनाल, अंशुल व किरण की मौके पर ही मौत हो गई ओर संदीप व पल्लवी बुरी तरह से घायल हो गई। 
इस भिडंत से हाइवे पर दोनों ओर जाम लग गया ओर वाहन चालक अपनी-अपनी कारों को खडी कर दुर्घटनाग्रस्त गाडी की ओर दौड पडे और कार में फंसे लोगों को निकालने लगे। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई ओर लोगों की सहायता से घायलों को उपचार के लिए करनाल भिजवा दिया। पुलिस ने ट्रक को चालक सहित काबू कर जांच आरम्भ कर दी हैं। 

अतिरिक्त थाना प्रभारी धर्मबीर सिंह ने बताया कि फ्लाईओवर के उपर कार ओर ट्रक कि दुर्घटना होने कि सूचना मिली थी। पुलिस ने कार में सवार घायल लोगों को बाहर निकाला। इनमें चार लोगों की मौत हो चुकी थी ओर दो लेाग घायल थे। ट्रक चालक को काबू कर जांच आरम्भ कर दी है।