वीडियो में देखें, CM के वादे हवा-हवाई, मतदान के दौरान हिंसक झड़पें

5/23/2016 12:25:30 PM

हरियाणा: शांतिपूर्वक और सुरक्षा व्यवस्था के बीच निकाय चुनाव संपन्न करवाने के बाद मुख्यमंत्री के दावे रविवार को हवाई साबित हुए। जींद, भिवानी और कैथल में मतदान के दौरान खूब हंगामा हुआ, यहां तक लोगों ने पथराव तक कर दिया, जिसके बाद पुलिस ने बल प्रयोग कर हंगामा कर रहे लोगों को खदेड़ा।

 

करनाल: आइए सबसे पहले आपको सुनाते हैं कि प्रदेश के सीएम चुनाव में सुरक्षा प्रबंध को लेकर क्या दावे कर रहे हैं। 

 

जींद: ये तस्वीरें जींद के नरवाना की हैं। नगर परिषद चुनाव में वोटिंग के दौरान फर्जी मतदान को लेकर वार्ड नं 16 में हंगामा हो गया। भाजपा समर्थक फर्जी वोट को लेकर पुलिस से भीड़ गए पुलिस और भाजपा समर्थकों में जमकर धक्कामुक्की हुई इस दौरान फर्जी वोट डालने आए एक व्यकि को पुलिस ने हिरासत में ले लिया उधर वार्ड 1 में भी मतदाताओं की पुलिस से कहासुनी के बाद पुलिस ने लोगो पर बल प्रयोग किया जबाब में लोगो ने पुलिस पर पत्थर फेंके। 

 

भिवानी: इसी तरह भिवानी के चरखी दादरी में बूथ नंबर 14 में फर्जी मतदान को लेकर झड़प हो गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मौके को संभालते हुए लोगों को शांत करवाया। 

 

गन्नौर: उधर सोनीपत के गन्नौर में भी चुनाव आयोज की तैयारियों की पोल खुलती नजर आई। लंबी तैयारी के बावजूद वार्ड नंबर 15 के बुथ नम्बर 24 में आधे घंटे तक ईवीएम खराब पड़ी रही। इस दौरान कई लोग तो वापस लौट गए। भारी गर्मी के कारण लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।