छात्राओं से मारपीट मामले में हिटलर टीचर पर FIR दर्ज (Pics)

9/28/2016 2:52:39 PM

करनाल (कमल मिड्ढा): हरियाणा के करनाल में एक अध्यापक द्वारा अकादमी में पढ़ने आए छात्र व छात्राओं के साथ बेरहमी से मारपीट करने के मामले में आखिरकार करनाल हरकत में आ ही गई। जी हां, अध्यापक के खिलाफ दिखाई गई मीडिया में खबरों पर संज्ञान लेते हुए उस के खिलाफ जे.जे. एक्ट धारा में मामला दर्ज कर लिया है। 

तानाशाह अध्यापक नेवी से रिटायर है और करनाल सुपर मॉल में इंग्लिश अकादमी  चला रहा है, जहां पर सैंकड़ो बच्चो को कोचिंग देने का काम करता है। किसी भी छात्र  के काम न करने और लेट आने पर उसको बेरहमी से सजा दी जाती है, जिसकी वीडियो  चैनलों पर चलाई गई और चैनल की खबर के बाद करनाल के सिविल लाइन थाना पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है और जल्द ही आरोपी टीचर की गिरफ्तारी भी की जाएंगी।

पुलिस अधीक्षक पंकज हैं। इस बारे में जानकारी देते हुए अधीक्षक ने बताया कि एक बड़े चैनल पर यह खबर दिखाई गई थी कि टीचर बच्चो को मार रहा है। यह एक ऑफेंस है उसी रिपोर्ट के आधार पर हमने मामला जे जे एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। न्यूज चैनल की रिपोर्ट के आधार पर ही मामला दर्ज किया गया है। अभी तक कोई शिकायतकर्ता सामने नहीं आया है।