पाक से बातचीत बंद करे भारत:बिट्टा

2/5/2016 5:39:29 PM

करनाल (कमल मिड्ढा): आज यहां पहुंचे एंटी टेररिस्ट फ्रंट के राष्ट्रीय अध्यक्ष एमएस बिट्टा ने पाकिस्तान व मोदी को निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि पकिस्तान में बैठा  हाफिज सईद भारत के खिलाफ आग उगल रहा है और दोबारा पठानकोट जैसे हमले की धमकी दे रहा है। अब पाकिस्तान को आतंकवादी देश घोषित कर देना चाहिए। भारत के प्रधानमंत्री को पकिस्तान से बातचीत बंद कर देनी चाहिए! 

बिट्टा ने कहा कि जो देश आतंकवाद को पैदा कर रहा है,आए दिन भारत के खिलाफ  आतंकवाद फैला रहा है उस के साथ बातचीत नहीं होनी चाहिए। राष्ट्रीय राजमार्ग एक  पर स्थित एक ढाबे पर मीडिया से बिट्टा ने कहा कि सरकार देश पर शहीद होने वालों   का सम्मान करे और उनके परिवार वालों को गैस एजेंसी,पैट्रोल पम्प,अच्छी नौकरी  जैसी सुविधा दे। चपरासी की नौकरी देकर शहीदों का अपमान न करें। 
उन्होंने खट्टर सरकार से शहीदों के प्रति सम्मान के लिए पंजाब सरकार से सीख लेने की बात कही। उन्होंने कहा कि दिल्ली और पंजाब सरकार शहीद के परिवार को एक करोड़ रुपए देती है। हरियाणा सरकार भी ऐसा ही करे और यमुनानगर के रहने वाले शहीद   रॉकी के परिवार के सदस्य को चपरासी की जगह अच्छी नौकरी दे। 
सियाचिन में मारने वाले दस सैनिकों को बिट्टा ने देश भक्त बताया। उन्होंने सरकार से कहा कि वह उनके परिवार की पूरी सहायता करे। ये सैनिक देश के लिए ड्यूटी देते  हुए शहीद हुए हैं।