कब्रिस्तान बना प्रेमी जोड़ों का अड्डा

9/6/2016 10:41:28 PM

करनाल (कमल मिड्ढा): करनाल का कब्रिस्तान प्रेमी जोड़ो की आशिकी और नशेड़ियों का अड्डा बन गया है। यहां के कर्मचारियों व सुरक्षा कर्मियों की जेब गर्म करने के बाद वह इन्हें रोकने की बजाए उल्टा इनकी सुरक्षा में तैनात रहते है। जानकारी मिलने के बाद जैसे ही हमारी टीम एन.डी.आर.आई के नजदीक लिबर्टी चौक रोड पर यूरोपीय सैनिकों के बने इस कब्रिस्तान और चर्च टॉवर में पहुंची तभी कैमरे को देख कब्रो के नजदीक झाड़ियो में छुपे प्रेमी जोड़े मुंह छिपाकर इधर-उधर भागने लगे।

 
हम अपनी मर्यादा में रहकर आपको इन युवक युवतियों की मुंह ढकी हुई तस्वीरें ही दिखा रहे है ताकि इनकी पहचान छुपाई जा सके। हमारा मुख्य उद्देश्य आजकल की युवा पीढ़ी जो अपने संस्कारो से भटक रही है और ऐसी जगहों पर जाकर गलत काम करती है। नशा करती है ,स्कूल कॉलेजो से बंक मारकर मां बाप से झूठ बोलकर गलत संगत व गलत रास्तों की तरफ तेजी से बढ़ रही है। वही जिला प्रशासन व पुलिस को भी इस तरफ ध्यान देने की जरुरत है ताकि वह इस तरफ सख्ती से कोई कार्रवाई करे। 
 
चारों तरफ झाड़िया और बिच में कब्रिस्तान प्रेमी जोड़ो और नशेड़ियों की पसंद बन गया है। मुंह छुपाकर युवतियां यहां युवकों से मिलने रोजाना पहुंचती है और जोड़े घटों यही बैठे रहते है। यहां शराब पीने के बाद खाली गिलास ,सिगरेट ,नमकीन के खाली पैकेट ,स्मेक पीने के बाद खाली पड़ी कागज की पुड़िया आदि यह सब भी यह बता रही है की हर प्रकार के नशेड़ी युवक भी यहां बड़ी संख्या में आते है।