शराब पिलाकर लूटी कार

8/10/2018 12:11:24 PM

घरौंडा (टिक्कू): बुधवार की रात 2 अज्ञात युवक कार चालक को शराब पिलाकर कार लूटकर फरार हो गए। कार चालक की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात युवकों की छानबीन शुरू कर दी। पुलिस के मुताबिक कार चालक रोहित कौशिक सोनीपत से पानीपत किसी काम से आया था कि पानीपत में कांवडिय़ों की यात्रा को लेकर रूट चेंज कर रखे थे। 

इस चक्कर में रोहित कौशिक समालखा की ओर बढ़ गया। समालखा की तरफ जाते समय रास्ते में हाईवे पर 2 युवकों ने लिफ्ट ली। कार में बैठने के बाद एक युवक ने दूसरे युवक से कहा कि तुम्हारी पुलिस में जॉब लग गई है, पार्टी तो बनती है। दोनों की बातचीत के दौरान कार के चालक रोहित कौशिक ने भी पार्टी देने की बात कही। इस पर दोनों युवकों ने रोहित को बताया कि पानीपत तो पीछे रह गया है, गाड़ी घुमा लो। रोहित के मुताबिक दोनों युवकों ने रास्ते में शराब के ठेके से शराब की बोतल ली और वे तीनों बातचीत करते हुए घरौंडा पहुंच गए। 

जहां नई अनाज मंडी में तीनों ने बैठकर शराब पी। शराब का नशा होने के बाद दोनों अज्ञात युवक रोहित की कार लेकर फरार हो गए। होश में आने के बाद रोहित ने पूरी घटना घरौंडा पुलिस को बताई। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। अभी तक दोनों युवकों का कहीं कोई सुराग नहीं लग पाया है। थाना प्रभारी रोशनलाल ने बताया कि रोहित कौशिक ने 2 युवकों द्वारा कार लूट लिए जाने की शिकायत मिली है। छानबीन शुरू कर दी गई है।
 

Deepak Paul