''मनोहर की खेल नीति भारी पड़ी चौटाला और हुड्डा की खेल नीति पर''

4/18/2018 12:55:37 PM

करनाल(ब्यूरो): मुख्यमंत्री के ओ.एस.डी. अमरेन्द्र सिंह ने कॉमनवैल्थ गेम्स में अनीश के गोल्ड मैडल जीतने पर उनके सेक्टर-6 स्थित आवास पर जाकर उन्हें मिठाई खिलाकर बधाई दी और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। उन्होंने कहा कि अनीश ने अपनी कम उम्र में गोल्ड मैडल जीतकर करनाल का नाम पूरे विश्व में रौशन किया है, इसके लिए पूरा परिवार भी बधाई का पात्र है। 

ओ.एस.डी. ने अनीश से पूछा कि उनका आगे का लक्ष्य क्या है, अनीश ने कहा कि वह देश के लिए 2020 में ओलिम्पिक गेम्स में गोल्ड मैडल लाना चाहता है। अनीश की बात सुनकर ओ.एस.डी. ने उन्हें कहा कि वह आगे बढ़े हरियाणा सरकार उनको हर संभव सहयोग करेगी। ओ.एस.डी. ने कहा कि हरियाणा की खेल नीति के परिणाम से ही प्रदेश के खिलाडिय़ों ने 22 पदक जीतकर पूरे देश में हरियाणा का गौरव बढ़ाया है। पिछली सरकारों के मु यमंत्री अपनी खेल नीति की सराहना करते नहीं थकते थे।

परन्तु मुख्यमंत्री मनोहर लाल की खेल नीति हुड्डा व चौटाला की खेल नीति पर भारी पड़ी, परिणामस्वरूप कॉमनवैल्थ गेम में हरियाणा के खिलाडिय़ों का प्रदर्शन काफी सराहनीय रहा और आगे भी हरियाणा सरकार द्वारा प्रदेश के सभी खिलाडिय़ों का हर संभव सहयोग किया जाएगा। इस अवसर पर कुलदीप शर्मा, सुनील गोयल,अशोक भंडारी, संजय मदान, कुश सेठी, चंचल राणा, ललित डाबरा, अमृत लाल जोशी,जनक पोपली व रोहताश लाठर सहित भाजपा के कार्यकर्ता उपस्थित थे।  

Deepak Paul