शराब ठेके पर सो रहे कारिंदे को मारी गोली, मौत

7/15/2018 10:39:09 AM

असंध(बिंदल): डेरा फत्तूवाला में शराब के ठेके पर सो रहे कारिंदे को कुछ युवकों ने गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई। कारिंदे ने करनाल के कल्पना चावला में ले जाते समय रास्ते में ही दम तोड़ दिया। इसके बाद मृतक को असंध के सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया है। रविवार को मृतक का पोस्टमार्टम किया जाएगा, वहीं सूचना मिलने के बाद एस.एफ.एल. की टीम भी मौके पर पहुंची और तथ्य जुटाए।  ठेके के संचालक अनिल कुमार ने बताया कि उसका डेरा फत्तूवाला में शराब का ठेका है जिस पर अरड़ाना गांव निवासी श्रीपाल(44) कारिंदे का काम करता था। 

शनिवार दोपहर श्रीपाल ठेके पर अकेला सो रहा था, तभी ठेके पर जींद जिले के गांव मुआना निवासी रविंद्र उर्फ खाबड़, सलिंद्र, राजकुमार उर्फ माइकल व 2 अन्य व्यक्ति पहुंचे और उन्होंने श्रीपाल को गोली मार दी। गोली श्रीपाल की छाती में लगी। सूचना मिलते ही हम मौके पर पहुंचे और उसे इलाज के लिए असंध के सामान्य अस्पताल ले गए

जहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डाक्टरों ने उसे करनाल के कल्पना चावला मैडीकल कालेज में रैफर कर दिया लेकिन करनाल जाते समय ही श्रीपाल ने दम तोड़ दिया। वहीं थाना प्रभारी विरेंद्र वशिष्ट ने बताया कि उनके पास डेरा फत्तूवाला गांव में ठेके पर गोली चलने की सूचना मिली थी। पुलिस ने मौके पर जाकर घटना स्थल का मुआयना किया। श्रीपाल की मौत हो चुकी है। जल्द ही आरोपी सलाखों के पीछे होंगे।  

Deepak Paul