संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता ने लगाया फंदा

10/7/2017 11:28:16 AM

घरौंडा (टिक्कू): शहर के वार्ड नं.-14 में एक विवाहिता ने संदिग्ध परिस्थितियों में पंखें में फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। सूचना मिलते ही पुलिस व एफ.एस.एल. टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए करनाल कल्पना चावला मैडीकल कालेज भेज दिया। परिजन महिला की आत्महत्या का कारण मानसिक परेशानी बता रहे हैं।

शुक्रवार की दोपहर में वार्ड नं.-14 निवासी सोनिका (33) पत्नी दीपक नारंग ने संदिग्ध परिस्थितियों में छत के पंखे में फंदा डालकर आत्महत्या कर ली। घटना के समय घर में कोई नहीं था। महिला के दोनों बच्चे निशांत (14) व नेहा स्कूल गए हुए थे। जैसे ही बच्चों ने स्कूल से लौटकर घर आए, तो घर का मेन गेट बंद था। निशांत ने पड़ोसी की छत के रास्ते से घर में प्रवेश किया, तो अपनी मां को पंखें के फंदे में झूलता देख बदहवास हो गया। बच्चे का शोर सुनते ही आसपास के लोग मौके पर एकत्रित हो गए और परिजनों व पुलिस को घटना की सूचना दी।

मृतका के भाई दिल्ली निवासी मनदीप ने बताया कि उसकी बहन की शादी करीब 18 साल पहले घरौंडा में दीपक नारंग के साथ हुई थी। जिनके 2 बच्चे भी हैं। मनदीप ने बताया है कि पारिवारिक कलह के चलते पिछले करीब 3 साल से तलाक का केस चल रहा था। सोनिका अपने दोनों बच्चों के साथ अकेले वार्ड नं.-14 में रहती थी और मानसिक रूप से परेशान चल रही थी। सूचना मिलते ही पुलिस व एफ.एस.एल. की टीम ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए।