शरारती तत्वों ने बस पर पथराव कर तोड़ा शीशा

8/20/2019 1:44:09 PM

घरौंडा: हरियाणा रोडवेज की बसें शरारती तत्वों के निशाने पर है। एक बार फिर घरौंडा बस स्टैंड पर हरियाणा रोडवेज की बस पर पथराव किया गया है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। बस ड्राइवर की शिकायत पर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।  सोमवार की शाम हरियाणा रोडवेज झज्जर डिपो की बस चंडीगढ़ से सोनीपत की तरफ जा रही थी। बस ड्राइवर सूरजभान के मुताबिक, किसी स्टॉपेज से बस में एक युवक सवार हुआ था। खिड़की खोलने को लेकर बस कंडक्टर से उसकी बहस भी हुई थी।

जैसे ही बस घरौंडा बस स्टैंड पर रुकी तो युवक ने उतरते ही एक मोटा पत्थर बस के सामने वाले शीशे पर दे मारा और मौके से फरार हो गया। शीशे के टुकड़े बस में बैठे यात्रियों को लगे। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने ड्राइवर और कंडक्टर से घटना की जानकारी ली और ड्राइवर सूरजभान की शिकायत पर अज्ञात युवक के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।  

हरियाणा रोडवेज की बसों पर पथराव की घटना थमने का नाम नहीं ले रही है। घरौंडा बस स्टैंड पर सरकारी बस पर पत्थर मारने का यह पहला मामला नहीं है। इससे पूर्व बीती 11 अप्रैल को रोहतक डिपो की बस पर कुछ अज्ञात युवकों ने लाठी डंडों से हमला बोल दिया था। यह बस चंडीगढ़ से रोहतक जा रही थी। इसके बाद बीती 17 जुलाई को चंडीगढ़ से दिल्ली जा रही करनाल डिपो की बस पर एक युवक ने ड्राइवर साइड में पत्थर मारा था। इस घटना में ड्राइवर बाल-बाल बचा था और ऐसी ही एक ओर घटना घरौंडा बस स्टैंड पर हुई है।   

Isha