बदमाशों ने एक्सिस बैंक की मशीन को बनाया निशाना, पुलिस को देख ATM को छोड़कर हुए फरार

6/15/2020 3:27:44 PM

करनाल (केसी आर्या) : करनाल में पॉश सेक्टर - 9 में बदमाशों ने एक्सिस बैंक की मशीन को अपना निशाना बनाया। लेकिन गश्त पर निकली पुलिस को देखकर बदमाश एटीएम मशीन को वहीं छोड़कर भाग गए। पुलिस ने मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है। 


जानकारी मुताबिक अनलॉक -1 की शुरुआत होते ही चोर, बदमाश भी एक्टिव हो गए। आपराधिक गतिविधियों को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे हैं। करनाल में सेक्टर 9 में पुलिस चौकी से 10 कदम की दूरी पर एक्सिस बैंक की एटीएम मशीन को बदमाशों ने उखाड़ लिया। जीप से बांधकर अपने साथ ले जाने की पूरी तैयारी भी कर ली। लेकिन रात के 3 बजे जब पुलिस की वैन गश्त पर निकली तो बदमाश वहीं पर एटीएम मशीन को छोड़कर फरार हो गए। 

एक्सिस बैंक की एटीएम मशीन सेक्टर - 9 की मेन मार्किट में जहां पर लोगों का मशीन से पैसे निकलवाने के लिए तांता लगा रहता है इसलिए मशीन में हमेशा लाखों का कैश होता है। एटीएम मशीन में लाखों का कैश था, लेकिन पुलिस की गश्त ने ये चोरी होने से बचा ली। एटीएम मशीन के आस पास लगे सीसीटीवी कैमरों को भी पुलिस खंगालेगी और सबूत जुटाने की कोशिश करेगी। करनाल में एटीएम को उखाड़कर ले जाने की कई वारदातें पहले भी सामने आई हैं। देखना ये होगा कि कब तक आरोपी सलाखों के पीछे होते हैं

Edited By

Manisha rana