9 दिन से लापता बच्ची का नहीं लगा कोई सुराग, गुस्साए परिजनों ने किया थाने का घेराव

4/17/2018 12:11:02 PM

करनाल(ब्यूरो): कुंजपुरा में 9 दिन पहले लापता हुई रामनगर की 5 साल की बच्ची का पुलिस कोई सुराग नहीं लगा पाई। गुस्साए परिजनों ने कुंजपुरा थाना का घेराव कर पुलिस प्रशासन के खिलाफ रोष प्रकट किया। इतना ही नहीं परिजनों ने थाना के बाहर सड़क पर भी जाम लगा दिया। 

सूचना मिलते ही डी.एस.पी. घरौंडा विरेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे और परिजनों को आश्वासन दिया कि पुलिस बच्ची की तलाश कर रही है और जल्द ही उसे ढूंढ लेगी। इसके साथ ही परिजनों ने एक व्यक्ति पर शक जाहिर किया है। रामनगर निवासी जवाहर ने बताया कि 8 अप्रैल को वह कुंजपुरा में रिश्ते के लिए लड़की देखने गए हुए थे। उनके साथ उनकी 5 साल की बेटी संजना उर्फ लवली भी साथ थी। दोपहर के समय वह कुल्फी लेने के लिए घर से निकली थी। करीब आधे घंटे बाद जब लवली घर नहीं आई तो उन्होंने घर के बाहर जाकर उसे आसपास ढूंढा लेकिन वह नहीं मिली। 

इसके बाद उन्होंने तुरंत कुंजपुरा थाना में इसकी शिकायत की लेकिन 9 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस उनकी बच्ची की तलाश नहीं कर पाई। जिस व्यक्ति पर उन्होंने शक जाहिर किया था, उसे पुलिस ने पूछताछ कर छोड़ दिया। उन्होंने बताया कि रोहतक में लड़की का शव मिलने पर वह रोहतक भी गए लेकिन वह उनकी बच्ची नहीं थी। कुंजपुरा थाना प्रभारी राजकुमार रंगा ने बताया कि  8 अप्रैल से लापता बच्ची की तलाश की जा रही है। जल्द ही बच्ची को तलाश कर लिया जाएगा।
 

Deepak Paul