पुराना मार्केट कमेटी कार्यालय बना नशेड़ियों का अड्डा

7/15/2019 1:53:07 PM

निसिंग (संजय): करोड़ों रुपए की लागत से बना पुराना मार्कीट कमेटी कार्यालय, उपतहसील कार्यालय व कर्मचारियों के रहने का भवन बिना किसी देख-रेख व उपयोग के अभाव में केवल नशेडिय़ों का अड्डा बन गया है जिसमें शाम होते ही नशेडिय़ों का जमावड़ा लग जाता है जिसकी ओर प्रशासन व विभाग का कोई ध्यान नहीं है। इन भवनों में बने शौचालयों व कमरों से टोंटी व दरवाजों सहित कई अन्य प्रकार के सामान को चोरी किया जा चुका है।

पुराने मार्कीट कमेटी कार्यालय के मुख्य द्वार लगा वाटर कूलर भी बंद पड़ा हुआ है। क्षेत्रवासियों अमित शर्मा, जोङ्क्षगद्र सिंह, बबली, कृष्ण बस्तली, रामपाल बस्तली, समाजसेवी रामजवारी शर्मा, शमशेर, रामपाल बंसल, मलूक सिंह, दरबारा सिंह, सहित अन्य कई बार इस बात की मांग कर चुके हैं कि शहर के कई विभागों के कार्यालय जैसे खाद्य एवं आपूॢत विभाग व पटवार खाना, एफ.सी.आई. कार्यालय सहित अन्य विभागों के कार्यालय जगह अलाट न होने के अभाव में किराए के भवन ले अपना काम चला रहे हैं, जबकि सरकार की करोड़ों रुपए की संपत्ति बिना किसी उपयोग के खंडहर में तब्दील हो रही है।

क्षेत्रवासियों ने सरकार व प्रशासनिक अधिकारियों से मांग की है कि जिन विभागों के पास अपना स्थायी रूप से तैयार कार्यालय केे लिए भवन नहीं है उन विभागों को इन भवनों की मुरम्मत करवा इनमें शिफ्ट किया जाए। जिससे यह भवन खंडहर व नशेडिय़ों का अड्डा बनने से बच सके।

Edited By

Naveen Dalal