पूपिंद्र सिंह की मौत के मामले में परिजनों ने किया हंगामा, 2 आरोपी गिरफ्तार

5/21/2019 11:33:18 AM

करनाल (काम्बोज): सदर बाजार निवासी पूपिंद्र सिंह की मौत के मामले में पुलिस पर गंभीर आरोप लग रहे हैं।  मृतक के परिजनों का कहना है कि पुलिस हत्यारोपियों के साथ मिली हुई है और उन्हें बचाने का प्रयास कर रही है।  रविवार देर रात करीब 12 बजे मृतक के परिजनों को पता चला कि हत्या के आरोप में नामजद  7 आरोपी अपने घर में बैठे है। 

मामले की सूचना पुलिस को दी गई, मगर पुलिस ने उलटा मृतक की बेटी को धमकाया। इतना ही नहीं पुलिसकर्मी पर आरोप है कि उसने मृतक की बेटी के साथ अभद्र भाषा का प्रयोग किया। मृतक के भाई मनजिंद्र सिंह ने बताया कि जब वह सदर बाजार चौकी में हत्यारोपियों की सूचना देने गए, तो वहां पर इंचार्ज शराब के नशे में बैठा था और जब उन्होंने आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात कही, तो चौकी इंचार्ज उलटा उन पर टूट पड़ा और अभद्र भाषा का प्रयोग करने लगा। 

हरकत में आई पुलिस
गिरफ्तारी की मांग को लेकर मृतक के परिजन ने आरोपियों के घर के बाहर जमकर बवाल काटा, जिसको देखते हुए भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा। इतना ही नहीं दुर्गा शक्ति की टीम व सिटी डी.एस.पी. बलजिंद्र सिंह भी मौके पर पहुंचे और परिजनों को समझाने का प्रयास किया, मगर परिजन आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग पर अड़ गए। जिसके बाद पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया और उसे सदर बाजार चौकी ले गए। मगर मृतक के परिजन वहां भी पहुंच गए और जमकर हंगामा किया।

झूठे मामले में फंसाने की दी धमकी
मृतक की बेटी का आरोप है कि जब वह सदर चौकी में हत्या आरोपियों की गिरफ्तारी बारे कहने लगी, तो पुलिस ने उसे धमकी दी कि वह उसके पिता की तरह उसे भी झूठे मामले में फंसा देंगे। जिसके बाद मृतक की बेटी का गुस्सा फूट पड़ा और पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी।

एस.पी. से की एस.आई.टी. की मांग
 मृतक के परिजनों ने एस.पी. को दी शिकायत में केस को सी.आई.ए.-1 से हटा कर एस.आई.टी. गठित करने की मांग की। साथ ही डाक्टर्स सिविल अस्पताल के बोर्ड को बदलने की बात कही। इतना ही नहीं परिजनों ने सदर चौकी इंचार्ज के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग को लेकर शिकायत दी।

क्या कहते हैं डी.एस.पी.
सिटी डी.एस.पी. बलजिंद्र सिंह ने बताया कि इस मामले की जांच की जा रही है। जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। वहीं चौकी इंचार्ज के खिलाफ जो शिकायत दी गई है, इसकी भी जांच की जा रही है। 

Isha