सैक्टर-9 में हथियार के बल पर लूट का मामला, 2 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली

5/23/2019 12:05:12 PM

करनाल (नरवाल): सैक्टर-9 में हथियार के बल पर परिवार के लोगों को बंधक बनाकर लूटपाट की वारदात को अंजाम देने वालों का कोई सुराग नहीं लग सका। पुलिस ने आरोपियों को पकड़े के लिए सी.आई.ए. सहित 4 टीमें गठित की हैं। गौरतलब है कि शहर के मशहूर कारोबारी राहुल राव के सैक्टर-9 स्थित मकान नंबर 928 में मंगलवार दोपहर दिन-दिहाड़े घर के नौकर ने 4 से 5 अन्य साथियों के साथ मिलकर मालकिन और नौकरानी को पिस्तौल के बल पर बंधक बनाकर घर की अलमारी का ताला तोड़कर नकदी और जेवरात लेकर घर में ही खड़ी आई-20 कार में फरार हो गए थे।  मकान मालकिन ने शिकायत में करीब 30 लाख कैश, करीब एक किलोग्राम सोने के जेवरात लिखवाए हैं।

वहीं, इस मामले में एस.पी. सुरेंद्र सिंह भौरिया का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। सिविल लाइन थाना पुलिस शिकायत के आधार पर नौकर पवन सहित 4 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में ज्योति ने बताया कि दोपहर के समय वह घर पर थी। तीन बदमाश आए और उस पर पिस्तौल तान दिया गया। धमकी दी कि ज्यादा शोर मचाया तो जान से मार देंगे। नौकर समेत चारों बदमाशों ने उससे कैश और जेवरात के बारे में पूछा। उसने जान बचाने के लिए सारी जगह बता दी।

एक घंटे की वारदात करके बदमाश 5 लाख की नकदी, जेवरात व एक कार को लूटकर ले गए। वह वारदात से डरी हुई है।  पुलिस ने इस केस में 4 टीमों का गठन करके बदमाशों को ढूंढने में लगाया है। वारदात करने से 3 दिन पहले ही नौकर रखा था। मौका लगते ही नौकर ने अपने साथियों को बुला लिया और वारदात को अंजाम दे दिया। 

Isha