सफाई कर्मियों ने शहर में किया झाडू़ प्रदर्शन

punjabkesari.in Wednesday, Feb 26, 2020 - 02:49 PM (IST)

तरावड़ी (चावला) : नगरपालिका कर्मचारी संघ हरियाणा की तरावड़ी इकाई से जुड़े सफाई कर्मचारियों ने सफाई दरोगा के खिलाफ कोई कार्रवाई न होने से रोष स्वरूप शहर में झाडू प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि जब तक उनकी मांगें नहीं मानी जाती, तब तक वह रोष जाहिर करते रहेंगे। नगरपालिका ईकाई प्रधान जयभगवान की अध्यक्षता में नगरपालिका सफाई कर्मचारियों ने अपनी मांगों को लेकर झाडू प्रदर्शन करते हुए रोष जाहिर किया।

जिसमें प्रदीप कुमार, अशोक कुमार, कृष्ण कुमार, विक्रम कुमार, मीना रानी, बुद्धराम, सोना रानी, सरोज रानी, चंद्रकांता, सीमा, रानी, विनोद कुमार, सुभाष व गुरमेल समेत कई कर्मचारी शामिल रहे। उन्होंने बताया कि नगरपालिका सचिव बलबीर रोहिल्ला को 6 फरवरी को सफाई दरोगा के खिलाफ कर्मचारियों को धमकी देने को लेकर ज्ञापन सौंपा था इस पर उन्होंने जल्दी ही कार्रवाई अमल में लाने का आश्वासन दिया था लेकिन आज तक इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई।

उन्होंने बताया कि नगरपालिका सचिव व सफाई दरोगा की मिलीभगत से यूनियन के सचिव अशोक कुमार की बदली तरावड़ी से पलवल करवा दी गई। यूनियन ने मांग उठाई थी कि गोमती देवी, रामकिशन, जगदीश और सेवानिवृत्त कर्मचारी दर्शना देवी की ई-एल. छुट्टियां खत्म करने के कारण जो उनका नुक्सान हुआ है, उसकी जांच की जाए। सभी कर्मचारियों ने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि यदि जल्दी ही कोई कार्रवाई नहीं की गई तो वह आंदोलन करने पर मजबूर होंगे।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

static