छात्रा बस से गिरकर चोटिल

punjabkesari.in Thursday, Aug 22, 2019 - 03:51 PM (IST)

घरौंडा: हरियाणा रोडवेज के बस चालकों की मनमानी और लापरवाही कालेज छात्रों पर भारी पड़ रही है। बसताड़ा टोल प्लाजा के पास बस चालक की लापरवाही के कारण बस से उतरते समय एक छात्रा नीचे गिर गई। जिससे छात्रा को गंभीर चोटें आईं। घायलावस्था में छात्रा को अर्पणा अस्पताल में भर्ती करवाया गया। शहर के वार्ड 11 में हनुमान मंदिर के नजदीक रहने वाली मिनाक्षी बसताड़ा स्थित महिला कालेज में बी.कॉम. प्रथम की छात्रा है।

बुधवार की सुबह लगभग 10 बजे छात्रा मिनाक्षी हरियाणा रोडवेज की बस में सवार होकर महिला कालेज जा रही थी। छात्रा के मुताबिक, बसताड़ा टोल प्लाजा से पूर्व उसने चालक व परिचालक से बस रोकने के लिए कहा तो बस नहीं रोकी। बस चालक और परिचालक ने कालेज से काफी दूर जाकर बस को रोका। छात्रा का आरोप है कि जब वह बस से उतरने लगी तो चालक ने बस चला दी।

जिससे वह सड़क पर जा गिरी और गंभीर रूप से घायल हो गई। राहगीरों की सहायता से छात्रा को अर्पणा अस्पताल में भर्ती करवाया। डाक्टरों ने छात्रा को प्राथमिक उपचार दिया। छात्रा की हालत गंभीर देखते हुए उसको करनाल के कल्पना चावला मैडीकल कालेज में भर्ती करवाया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

static