सड़क हादसे में समाजसेवी की मौत

4/15/2018 11:56:21 AM

करनाल(नरवाल): कैथल रोड पर ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर से गांव चिड़ाव के संजीव नरवाल की मौत हो गई। शुक्रवार रात नरवाल बाइक पर सवार होकर घर लौट रहा था।  पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कल्पना चावला राजकीय मैडीकल कालेज में कराकर परिजनों को सौंप दिया। पैतृक गांव चिड़ाव में संजीव नरवाल का अंतिम संस्कार किया गया। गांव चिड़ाव निवासी संजीव नरवाल चिड़ाव मोड़ पर सिटी गन हाऊस चलाते थे। शुक्रवार की रात वह अपनी बाइक पर सवार होकर घर लौट रहे थे। इस दौरान कैथल रोड पर एक ट्रैक्टर-ट्राली के साथ उसकी बाइक की टक्कर हो गई।

इस हादसे में संजीव नरवाल की मौत हो गई। संजीव की मौत की खबर जैसे ही परिवार व करनाल क्षेत्र को पता लगी, तो कोई भी संजीव नरवाल की मौत पर यकीन करने के लिए तैयार नहीं था। जब लोगों ने संजीव का शव देखा तब जाकर घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। संजीव नरवाल की एक 3 साल की बेटी है।  

संजीव नरवाल स्कूल टाइम से सबसे मिलनसार व्यक्ति थे। पूर्व उपायुक्त बी.एस. मलिक के साथ वह करीब 12 साल से पॉलीथिन मुक्त अभियान के साथ जुड़े हुए थे। संजीव नरवाल राहगिरी में बच्चों को मुफ्त शूटिंग की ट्रेनिंग भी देते थे।  

Deepak Paul