सोनाली की मौत के दो पहलू : पूर्व स्पीकर कुलदीप

9/1/2022 6:16:43 PM

(करनाल): हरियाणा विधानसभा के पूर्व स्पीकर कुलदीप शर्मा ने सोनाली फोगाट की मौत के मामले में बोलते हुए कहा कि इसके दो पहलू है। सोनाली फोगाट भारतीय जनता पार्टी की लीडर थी।  उनको आदमपुर से चुनाव लड़वाया गया। सोनाली राष्ट्रीय महिला मोर्चा की  उपाध्यक्ष भी थी। उनकी अप्राकृतिक ढंग से  मृत्यु हुई है। जोकि एक दुखद विषय है। दूसरा पहलू जांच से संबंधित है। परिवार ने जिन लोगों पर शक जाहिर किया है। उन सभी को गिरफ्तार कर लिया गया है और आरोपियों पर धारा 302 लगाई गई है।

 

सोनाली की मौत की CBI जांच होकर ही रहेगी: कुलदीप

 

बता दें कि कुलदीप शर्मा ने सोनाली की मौत को लेकर कहा कि सीएम मनोहर लाल ने गोवा के सीएम को पत्र भी लिखा है कि मामले की सीबीआई जांच करवाई जाए। साथ ही हमारे भी कई राजनीतिक दलों और नेताओं ने सीबीआई जांच की मांग की है। कुछ ऐसे लोग भी थे, जिनके नाम एफआईआर में नहीं थे। उनको भी गिरफ्तार कर लिया गया है। सोनाली का परिवार चाहता है तो सीबीआई जांच होकर ही रहेगी।

 

 

हर कत्ल के पीछे कोई न कोई मोटिव होता है

 

सोनाली की मौत के पीछे पॉलिटिकल एंगल होने के सवाल पर शर्मा ने कहा कि वे क्रिमिनल का वकील रहे है और अपने आप को सफल वकील मानते है। कुछ ना कुछ मोटिव रहता है,किसी भी कत्ल के पीछे। बिना मोटिव के कत्ल नहीं होते है। इसके पीछे क्या गहराई है, वह चाहे गोवा पुलिस सामने लेकर आए या हरियाणा पुलिस सामने लेकर आए या फिर सीबीआई लेकर आए। कोई भी लेकर आए,लेकिन सच सामने आना चाहिए।

 

बीजेपी ने वादा किया था भ्रष्टाचार खत्म होगा

 

हरियाणा में एक के बाद एक सामने आ रहे भ्रष्टाचार के मामले पर बोलते हुए कहा कि कौन कहता है कि रिश्वतखोरी रूक गई। मैं यह नहीं कहता कि कांग्रेस के समय में रिश्वतखोरी नहीं थी। लेकिन बीजेपी ने वायदा किया था कि भ्रष्टाचार खत्म होगा। लेकिन नौकरी देने वाले पकड़े जा रहे। कर्मचारियों को पकड़ा जा रहा। राष्ट्रीय अध्यक्ष के चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि राजनीति संभावनाओं का खेल है और इसमें कुछ भी हो सकता है।

 

4 सितंबर को दिल्ली के रामलीला मैदाम में कांग्रेसियों का प्रदर्शन

 

पूर्व विधासभा स्पीकर आज करनाल में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं की बैठक लेने पहुँचे थे। चार सितंबर को दिल्ली के रामलीला मैदान में कांग्रेस पार्टी की और से मंहगाई के खिलाफ हल्ला बोल रैली निकाली जाएगी है। जिसको लेकर कांग्रेस पार्टी के तमाम नेता लगातार पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच जाकर रैली को सफल बनाने के लिए जुटे हुए हैं। कुलदीप शर्मा ने कहा आज बढ़ती मंहगाई के कारण हर वर्ग परेशान नजर आ रहा है।  कांग्रेस पार्टी की निकाली जाने वाली रैली से देश में बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Gourav Chouhan