2 विधायकों सहित एस.पी. के आश्वासन पर  तीसरे दिन उठाया शव

1/20/2019 12:47:42 PM

करनाल(काम्बोज): विकास हत्याकांड मामले में मृतक के परिजन 2 विधायकों सहित एस.पी. के आश्वासन पर शव उठाने को सहमत हुए। परिजनों की सहमति के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। काबिलेगौर है कि गुरुवार को 3 बदमाशों ने विकास निवासी दादूपुर की गांव श्यामगढ़ के पास गोलियां मारकर हत्या कर दी थी। हत्या करने वाले 2 आरोपी बबली अंजनथली हत्याकांड मामले के भी आरोपी हैं।

जिन्होंने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया के माध्यम से बबली के भाई को जान से मारने की धमकी दी थी, जिसके बाद अंजनथली के ग्रामीणों सहित कई गांवों के लोग एस.पी. से मिले थे। मगर 5 महीने बाद ही पुलिस की आंखों के सामने हत्यारोपियों ने दोबारा से हत्याकांड को अंजाम दे दिया और फरार हो गए। दूसरा हत्याकांड होने के बाद मृतक के परिजनों में भारी गुस्सा दिखाई दिया और आरोपियों की गिरफ्तारी न होने तक शव न उठाने की बात पर अड़ गए। 

हत्या के तीसरे दिन घरौंडा से विधायक हरविंद्र कल्याण व नीलोखेड़ी से विधायक भगवानदास कबीरपंथी ने पीड़ित पक्ष के 10 लोगों के साथ बैठक की, जिसमें पीड़ित पक्ष के लोगों द्वारा उनके सामने कुछ जायज मांगें रखी गई, जिन्हें विधायकों व एस.पी. द्वारा मान लिया गया और उन्हें आश्वासन दिया गया कि जल्द से जल्द हत्यारोपियों को पकड़ लिया जाएगा। 

Deepak Paul