संदिग्ध परिस्थितियों में आढ़ती ने की आत्महत्या

5/24/2019 11:26:58 AM

निसिंग (संजय): गांव गोंदर में एक आढ़ती ने रुपए के लेन-देन को लेकर संदिग्ध परिस्थितियों में गुरुवार को जहरीला पदार्थ निगल आत्महत्या कर ली। करीब 55 वर्षीय मृतक सोमपाल का लड़का जोनपाल सुबह करीब 5 बजे अपने पिता को चाय देने के लिए उसके कमरे में पहुंचा लेकिन उसका मृत अवस्था में उसको मिला। उसके बाद परिजनों ने थाना पुलिस को इसकी सूचना दी। घटना स्थल पर ए.एस.आई. सुल्तान सिंह ने मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर एफ.एस.एल. की टीम को सूचना दी। एफ.एस.एल. टीम ने मौके पर पहुंच साक्ष्य जुटाए।

पुलिस को मौके से मृतक के पास एक सुसाइड नोट भी मिला है। पुलिस ने मृतक सोमपाल के पुत्र जोनपाल के बयान पर कारवाई कर शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस को दिए अपने बयान में मृतक के पुत्र जोनपाल ने बताया कि मेरे पिता की निसिंग अनाज मंडी में आढ़ती की दुकान के साथ-साथ डम्परों के साथ मिट्टी डालने का कार्य भी करता था। मेरे पिता से ठेकेदार सुरेंद्र ने अनाज मंडी में कई डम्पर मिट्टी डलवाई थी जिसके रुपए मांगने पर भी नहीं दिए।

इसके साथ ही, नरसी, रंगीराम व अमित निवासी तिगड़ाना जिला भिवानी के साथ रुपए का लेन-देन था। लेन-देन को लेकर मेरे पिता को कई दिनों से ये लोग मानसिक रूप से परेशान कर रहे थे। जिस कारण मेरे पिता ने मजबूरन यह कदम उठाना पड़ा। ए.एस.आई. सुल्तान सिंह ने बताया कि मृतक के पुत्र जोनपाल के बयान पर मामला दर्ज कर पुलिस ने कारवाई शुरू कर दी है।  

Isha