शादी समारोह से लौट रहे 2 सगे भाइयों की सड़क हादसे में मौत

3/26/2019 11:53:21 AM

करनाल (काम्बोज): जिला जेल के पास शादी समारोह से स्कूटी पर सवार होकर घर लौट रहे 2 सगे भाइयों की ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर लगने से मौत हो गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि एक भाई की तो मौके पर मौत हो गई, जबकि दूसरे ने करीब 4 घंटे के बाद कल्पना चावला राजकीय मैडीकल कॉलेज में दम तोड़ दिया। इस दौरान परिजनों ने मैडीकल कॉलेज के डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाकर हंगामा भी किया, लेकिन पुलिस ने मौके पर पहुंच कर लोगों को समझा-बुझा कर शांत किया और शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।

2 सगे भाइयों की मौत के बाद गांव चिड़ाव में मातम पसर गया। पुलिस ने इस मामले में ट्रैक्टर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। जानकारी के अनुसार गांव चिड़ाव निवासी दिलावर (22) व डिंपल (20) दोनों सगे भाई थे। दिलावर होटल मैनेजमैंट का कोर्स कर रहा था और डिंपल करनाल एक इंस्टीच्यूट से आइलेटस कर रहा था। इनके पिता सुनील दत्त कलायत में ए.एस.आई के पद पर कार्यरत हैं। इस दौरान उनका दोस्त रामकरण भी उनके साथ बाइक पर सवार था। जैसे ही वह जिला जेल के पास पहुंचे, तो एक ट्रैक्टर-ट्राली चालक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी।

घायलों को उपचार के लिए कल्पना चावला राजकीय मैडीकल कालेज में भर्ती करवाया गया, जहां करीब 4 घंटे के बाद दिलावर ने भी दम तोड़ दिया। मैडीकल कालेज में दिलावर की इलाज के दौरान मौत होने के बाद परिजनों ने डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाकर हंगामा किया। 

kamal