पंजाब से हरियाणा सीमा में घुसी 2 बाइक, 1 जब्त व दूसरी का चालान

4/2/2020 1:13:39 PM

पिहोवा (बंसल) : पंजाब सीमा से लगते हरियाणा के अधोया बार्डर नाके पर आज पुलिस ने 2 बाइकों पर सवार 5 लोगों को पंजाब सीमा से हरियाणा में घुसते हुए काबू किया है जिनमें से पुलिस ने एक बाइक के कागजात न होने के चलते उसको जब्त कर लिया गया, वहीं दूसरी बाइक का चालान काटकर सभी 5 लोगों को वापस पंजाब में भेज दिया। 

अधोया नाके के इंचार्ज ए.एस.आई. पूर्णदास ने बताया कि लॉकडाऊन के दौरान उनकी पूरी टीम पंजाब बार्डर पर पूरी मुस्तैदी से तैनात है। आज पंजाब की तरफ से 2 बाइकों पर 5 लोग हरियाणा सीमा में दाखिल हुए। उन्होंने तुरंत उन्हें काबू कर हरियाणा सीमा में घुसने का कारण पूछा तो वे कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए। एक बाइक के कागजात न होने के कारण जब्त कर दिया, वहीं दूसरी बाइक का ट्रिपल राइडिंग का चालान काटा।

उन्होंने बताया कि पूछताछ में जब्त की गई बाइक पर कढ़ाम निवासी पवन कुमार अपने साथी राममेहर निवासी गांव खनोदा सवार थे। जो बेवजह पिहोवा आ रहे थे जिनके पास बाइक की आर.सी. व ड्राइविंग लाइसैंस नहीं था और ना ही उन्होंने हैल्मेट डाला हुआ था। दूसरी बाइक मामले में रणबीर निवासी खतौली अपने 2 अन्य साथियों के साथ बाइक पर गांव कूपियां प्लाट जा रहे थे।

इस मौके पर जसबीर सिंह, बलजीत सिंह, विनय, संजय सहित अनेक पुलिस कर्मी मौजूद थे। थानाध्यक्ष देवेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस लॉकडाऊन का उल्लंघन करने वाले वाहन चालकों के प्रति सख्ती बरते हुए है जिसके चलते पुलिस ने 2 दिन में 52 वाहन चालकों के चालान किए हैं। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि सरकार द्वारा इस खतरनाक वायरस से बचने के लिए देश व प्रदेश में लॉकडाऊन घोषित किया गया है। 

Isha