अवैध रुप से शराब बेचने के आरोप में 4 लोग गिरफ्तार

7/27/2020 4:19:56 PM

कुरुक्षेत्र : जिला पुलिस ने शराब बेचने के आरोप में विभिन्न व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एक अन्य मामले में चौकी सेक्टर 7 के हवलदार नसीब सिंह ने गुप्त सूचना के आधार पर ऋषि पाल जिला कुरुक्षेत्र पर बिना लाइसेंस व बिना परमिट के शराब बेचते हुए काबू करके उसके कब्जे से चार बोतल शराब की बरामद की। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ थाना शहर थानेसर में आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर के गिरफ्तार कर लिया है। 

एक अन्य मामले में अपराध शाखा एक के-1 भजन सिंह ने गुप्त सूचना के आधार पर नरेश कुमार कुरुक्षेत्र को मोहन नगर रेलवे पुल के नीचे बिना लाइसेंस व बिना परमिट के शराब बेचते हुए काबू करके उसके कब्जे से 11 बोतल शराब ठेका देसी बरामद की। पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध थाना शहर थानेसर में आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। 

थाना कृष्णा गेट के एस.आई. साहब सिंह ने गुप्त सूचना के आधार पर आशु थानेसर को अंबेडकर चौक के नजदीक बिना लाइसेंस व बिना परमिट के शराब बेचते हुए उसके कब्जे से 10 बोतल बरामद की। 

एक अन्य मामले में थाना कृष्णा गेट के हवलदार राजेश कुमार ने गुप्त सूचना के आधार पर सुरेंद्र कुमार थानेसर को बिना लाइसेंस के शराब बेचते हुए काबू करके उसके कब्जे से 8 बोतल शराब की बरामद कीय़ पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज तक गिरफ्तार कर लिया है। 

Edited By

Manisha rana