बहू ने थाने में ससुर को लगाए थप्पड़ और बरसाई जूतियां

8/30/2015 10:24:19 AM

कुरुक्षेत्र: एक महिला को चौक में एक आदमी की पिटाई करते देख भीड़ इकट्ठी हो गई जब महिला ने बताया कि ये मेरा ससुर है तो वहां खड़ा हर शख्स हक्का-बक्का रह गया। महिला ने बताया कि वह लाडवा के एक सरकारी कार्यालय में डीसी रेट पर कंप्यूटर ऑपरेटर है और रोज यमुनानगर से लाडवा आती है। महिला ने अपने सुसर पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह उस पर शक करता है और रोजाना उसका पीछा भी करता है।

वहीं चौक पर तैनात होमगार्ड के जवानों ने महिला से उसके ससुर को छुड़ाया और थाने ले गए लेकिन महिला वहां भी नहीं रूकी और मुंशी के कमरे में ही अपने ससुर पर थप्पड़ और जूतियां बरसा दीं। इस पर पुलिस ने महिला और उसके ससुर को अलग-अलग कमरे में बिठाया। महिला ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी चार साल पहले हुई थी और वह अपने पति के साथ अलग रहती है।

पति-पत्नी दोनों काम करते हेैं और उनका आपस में किसी तरह का कोई मतभेद नहीं है। महिला ने पुलिस से पति की बात भी करवाई। महिला ने बताया कि उसका सुसर उस पर शक करता है और अक्सर उसका पीछा भी करता है। आज भी वह सरी बस में बैठकर यमुनानगर से लाडवा आंबेडकर चौक पर पहुंच गया, जब उसने उससे आने का कारण पूछा तो कुछ नहीं बोला, इस पर महिला ने उसकी पिटाई कर दी। महिला ने पहले पुलिस में अपने सुसर के खिलाफ शिकायत की लेकिन अपने परिजनों के कहन पर शिकायत वापिस ले ली और उसके सुसर को चेतावनी देकर घर भेज दिया।