प्राइवेट अस्पताल के स्टाफ से की मारपीट व तोडफ़ोड़

4/20/2019 12:48:35 PM

शाहाबाद मारकंडा(पंकेस): लाडवा रोड स्थित प्राइवेट अस्पताल में अज्ञात लोगों ने बुधवार देर रात डाक्टर के सहायकों के साथ मारपीट व अस्पताल में तोडफ़ोड़ की। अस्पताल संचालक डा. दीपक शर्मा ने बताया कि बुधवार रात्रि लगभग 11.30 बजे कुछ लोग 80 वर्षीय महिला को अस्पताल में लाए थे जिसको उन्होंने जांच करने पर मृत घोषित किया था। जांच उपरांत वह अपने निवास पर चले गए। थोड़ी देर बाद उनके सहायक का फोन आया कि महिला के साथ आए लोग सहायक सतपाल, राहुल व सचिन के साथ मारपीट कर रहे हैं। उन लोगों ने अस्पताल परिसर में तोडफ़ोड़ भी की। 


सहायक सतपाल ने बताया कि जब उसने महिला के साथ आए व्यक्तियों से कहा कि वे महिला को घर ले जाएं तो उन्होंने उसके साथ मारपीट की जिससे उसके सिर व बाजू पर चोटें आईं। राहुल व सचिन ने बताया कि उन्होंने अस्पताल के बाथरूम में घुसकर जान बचाई। डा. दीपक ने बताया कि मामले की जानकारी पुलिस को दे दी है। अभी तक पुलिस प्रशासन ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की है। 
इसी दौरान डाक्टर्स की आई.एम.ए. संस्था की आपात बैठक भी रखी जिसमें संस्था के प्रधान डा. एन.के. गौड़ सहित डाक्टर्स ने इस घटना की ङ्क्षनदा कर दोषी व्यक्तियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। 

डा. दीपक ने कहा कि इस तरह की घटना भविष्य में न घटे, इसके लिए दोषी व्यक्तियों पर कार्रवाई की जानी चाहिए। डा. दीपक ने बताया कि उन्होंने पुलिस को सी.सी.टी.वी. फुटेज में कैद इस सारी घटना से अवगत करवा दिया है।

जांच अधिकारी का कथन
ए.एस.आई. महेश ने बताया कि पुलिस द्वारा सी.सी.टी.वी. फुटेज देखी जा चुकी है। अस्पताल में तोडफ़ोड़ व मारपीट करने वाले व्यक्तियों की पहचान कर उन पर कार्रवाई की जाएगी।

kamal