बाइक चालक पुल से गिरा, मौत

9/9/2018 4:06:13 PM

शाहाबाद मारकंडा(अरुण): शनिवार तड़के 4 बजे शाहाबाद जी.टी. रोड पर लाडवा चौक पर बने पुल से संदिग्ध परिस्थितियों में बाइक पर सवार युवक नीचे आ गिरा। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के समय युवक की बाइक पुल पर ही थी। मृतक की पहचान आशु निवासी चंडीगढ़ के रूप में हुई है लेकिन उसके भाई व माता-पिता करनाल में रहते हैं। जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को आशु बाइक पर करनाल में अपने भाई व माता-पिता से मिलने गया था। देर रात वह करनाल से चंडीगढ़ के लिए चला था। शाहाबाद के पुल पर लाडवा चौक के पास पुल से नीचे आ गिरा।

 पुल से नीचे गिरने का कारण बाइक का स्लिप होना माना जा रहा है। हालांकि पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है। मामले की जांच कर रहे हैड कांस्टेबल नरेश कुमार ने बताया कि शाहाबाद पहुंचे परिजनों को घटनास्थल का जायजा करवाया गया है लेकिन फिलहाल उन्होंने हादसे के अलावा अन्य किसी घटना से इंकार किया है। नरेश कुमार ने बताया कि राहगीरों ने सुबह 7 बजे से इस हादसे की सूचना दी थी। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एल.एन.जे.पी. अस्पताल कुरुक्षेत्र भेज दिया।

अभी टैंशन में हूं, कुछ नहीं कह सकता
मृतक के छोटे भाई संदीप ने कहा कि अभी मैं टैंशन में हंू इसलिए इस मामले के बारे में कुछ नहीं कह सकता कि यह मामला सड़क हादसे का है या अन्य कोईघटना भी हो सकती है। उन्होंने कहा कि वह परिवार के साथ कार में चंडीगढ़ के लिए निकला था, जबकि आशु बाइक पर चंडीगढ़ आ रहा था। संदीप ने कहा कि वह चंडीगढ़ पहुंच गए और फोन मिलाना शुरू किया लेकिन आशु ने उनका फोन नहीं उठाया। करीब 9 बजे उनके पास फोन आया कि शाहाबाद सड़क हादसे में उसके भाई की मौत हो गई। यह सूचना मिलते ही वह शाहाबाद पहुंच गए।
 

Deepak Paul