सांड ने 3 लोगों को किया घायल, एक घंटे तक ग्रामीणों के छूटे पसीने

3/30/2020 1:55:43 PM

थानेसर (नरूला) : हालांकि कोरोना वायरस के चलते सरकार ने लॉकडाऊन व धारा 144 लगाई हुई है। बावजूद कई लोग थकान उतारने केलिए घरों से बाहर यदाकदा निकल आते हैं। ऐसे में पुलिस गांव-गांव तो तैनात हो नहीं सकती। बावजूद महत्वपूर्ण स्थानों पर गश्त व चैकिंग अवश्य कर रही है। ऐसे में निकट गांव हथीरा में पुलिस की गैर मौजूदगी का लाभ उठा कुछ लोग लॉकडाऊन में घरों से बाहर निकल आए।

इस दौरान आवारा सांड ने हमला कर दिया जिससे 3 लोग चोटिल हो गए। इस घटना को लेकर ग्रामीण चौकन्ने हो गए।  जिसमें एक व्यक्ति को निगदू इलाज के लिए ले जाया गया जबकि 2 अन्य की मरहम पट्टी करवाई गई। ग्रामीणों ने बड़ी मशक्कत से सांड को काबू कर बांध दिया गया। सरपंच सुनील के पिता ओमप्रकाश ने बताया कि 3 दिन पूर्व ही रात्रि के समय एक आवारा सांड गांव में आ गया था जिसने 3 लोगो को चोटिल किया।

उन्होंने इस बात से मना किया कि लॉकडाऊन के दौरान लोग घरों से बाहर निकलते हैं। ओमप्रकाश ने बताया कि गांव के लगभग 2 दर्जन नौजवानों ने सांड को आधे घंटे बाद काबू किया और उसे सुरक्षित स्थान पर जाकर बांध दिया। उन्होंने बताया कि इसकी सूचना उन्होंने आदर्श थाना प्रभारी को भी दे दी किन्तु समाचार लिखे जाने तक सांड को लेकर जाने कोई नहीं आया। 

Isha