बिजली का पोल उखाडऩे के आरोप में 4 के खिलाफ मामला दर्ज

12/12/2019 3:55:40 PM

पिहोवा (बंसल) : गांव ट्यूकर स्थित एक महिला के खेत से बिजली का पोल उखाडऩे के आरोप में पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पीड़ित महिला बेअंत कौर ने कहा कि उसके पति रामदिया की वर्ष 2009 मौत हो गई थी जिसके बाद गांव के ही कुछ लोग उसकी जमीन पर कब्जा करना चाहते थे।

जगदीश, रिषीपाल, जसबीर सिंह व जोनी के साथ उसका खेत में लगे ट्यूबवैल बारे झगड़ा कर रखा था जिसके चलते मई 2019 में उक्त लोगों ने उसके खेतों में लगे ट्यूबवैल के एल.टी. स्टार्टर व बिजली का पोल उखाड़ कर अपनी जमीन में लगा लिया था जिसकी शिकायत उसने बिजली कार्यालय में की थी। उस समय विभाग के एस.डी.ओ. ने महिला को कहा था कि ट्यूबवैल के एल.टी. व स्टार्टर उनके अपनी मलकीयत है।

इसकी आप पुलिस में अलग से शिकायत दें तथा पोल उखाड़कर अपनी जमीन में लगाने की जांच करवाई जाएगी तब पुलिस मई 2019 आरोपी लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। उसके बाद बिजली विभाग से भी पोल उखाडऩे की पुष्टि हुई थी। जिस पर विभाग ने भी उक्त लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करने की शिकायत पुलिस को दी थी। जिस पर कोई कार्रवाई न होता देख उन्होंने इसकी शिकायत कोर्ट में दी थी जिसके आदेश पर पुलिस ने उपरोक्त लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Isha