विदेश भेजने के नाम पर ठगे 8.85 लाख, पैसे वापस मांगने पर दी जान से मारने की धमकी

9/24/2023 12:17:19 PM

कुरुक्षेत्र:  कुरुक्षेत्र पुलिस ने विदेश भेजने के नाम पर लाखों रुपए की धोखाधड़ी मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। थाना सदर थानेसर के अंतर्गत पुलिस चौकी सेक्टर-4 की टीम ने आरोपी रविंद्र कुमार पुत्र बलवान सिंह निवासी कामी थाना सदर सोनीपत हाल शक्तिपुरम पार्ट-2, गली नंबर 6 कुंजपुरा रोड करनाल को गिरफ्तार करके 02 हजार रुपए बरामद किए हैं।

जानकारी देते हुए पुलिस प्रवक्ता ने बताया गुरचरण सिंह पुत्र प्यारा सिंह निवासी झरौली खुर्द तहसील व थाना शाहबाद जिला कुरुक्षेत्र ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसने अपने पुत्र हर्षदीप को कनाडा भेजने के नाम पर आरोपी के खाते में 6,85,000 रुपए आरटीजीएस करवाए थे और 02 लाख रुपए नगद दिए थे। आरोपी ने उसे आश्वासन दिया था कि वे उसके लड़के को कनाडा भेज देंगे।

 
परंतु दो वर्ष का समय बीतने के पश्चात उसके लड़के को विदेश नहीं भेजा और न ही उसके रुपए वापस किए। जब उसने आरोपी से अपने रुपए वापस करने को कहा तो उसने मना कर दिया। धमकी दी कि यदि उसने दोबारा पैसे मांगे तो उसे जान से मार देंगे। जिसकी शिकायत पर थाना सदर थानेसर में मामला दर्ज करके जांच इंचार्ज पुलिस चौकी सेक्टर-4 को भेजी गई।
 

Content Writer

Isha