जाट धर्मशाला निर्माण को लेकर समुदाय ने लिया बड़ी पंचायत करने का निर्णय

5/20/2019 1:42:29 PM

शाहाबाद मारकंडा(राजेश): जाट धर्मशाला निर्माण की तैयारियों को लेकर समुदाय के लोगों ने नई अनाज मंडी स्थित किसान विश्रामगृह में बैठक कर विचारों को सांझा किया। बैठक को सम्बोधित करते हुए मान सिंह रत्नगढ़ ने कहा कि 2 वर्ष पहले कुछ लोगों ने जाट धर्मशाला बनाने के नाम पर रजिस्टर्ड कमेटी बनाई थी और समुदाय के लोगों से राशि एकत्रित की थी लेकिन इतना समय बीतने पर भी धर्मशाला के निर्माण में कोई भी कार्रवाई नहीं हुई है।

इसी कारण उक्त बैठक की है। सुभाष महेंद्रा अटवान ने कहा कि जाट समुदाय मजबूत है और धर्मशाला निर्माण को लेकर  समुदाय में जोश है। हमें बिना किसी छींटाकशी या राजनीति के जाट धर्मशाला को शीघ्र बनाने में सहयोग देना चाहिए। बैठक में राकेश बैंस के सुझाव पर 15 लोगों की कमेटी बनाने का निर्णय लिया जोकि पहले से बनी रजिस्टर्ड कमेटी के सदस्यों को बड़ी पंचायत में आने का न्यौता देंगे ताकि पंचायत में आकर वह धर्मशाला निर्माण संबंधी स्थिति स्पष्ट करें।
 
बैठक में समुदाय के लोगों ने संयुक्त रूप से कहा कि जाट धर्मशाला निर्माण को लेकर सरकार ने अगर स्थिति स्पष्ट नहीं की तो विधानसभा चुनाव में समुदाय कड़ा फैसला लेगा। इस अवसर पर कर्म सिंह चढ़ूनी, गुरविंद बबला, सुरेन्द्र पाल लाली, रणजीत त्यौड़ी, संदीप कुन्नर हबाना, समय सिंह बीबीपुर, राजबीर लंडा, प्रदुमन हबाना, जसवंत चढ़ूनी, मलकीत लंडी, विक्रम दाऊमाजरा, कर्मबीर सिंह खानपुर, हरपाल रत्नगढ़, बलजीत रत्नगढ़, रामकुमार जंधेड़ी, हरजीत तिगरी, मलकीत अहमदपुर, हरदीप टिवाना, राजेश रत्नगढ़, सुप्रीत कंग, गुलजार चढ़ूनी, राजेश खानपुर, राजू लंडा व सचिन खेड़ा सहित समुदाय के लोग उपस्थित थे।

kamal