5 दिन से लापता व्यक्ति का नहर में मिला शव

5/20/2019 12:45:25 PM

थानेसर(नरुला): शांति नगर कुरड़ी से 5 दिन से लापता व्यक्ति का शव रविवार दोपहर बाद दबखेड़ी स्थित नहर से बरामद हुआ। सूचना मिलते ही झांसा पुलिस के ए.एस.आई. बिजेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे और जांच-पड़ताल शुरू की। इसके बाद शव पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल ले जाया गया। गोताखोर परगट ने बताया कि गत 14 मई को रमेश कुमार पुत्र रामपाल निवासी पटियाला गांव बहादुरगढ़ अपने नाना के घर किरमिच आया था। उसके बाद वह अपनी बहन के घर शांति नगर कुरड़ी आने लगा। 

बस से उतरकर मुंह-हाथ धोने के लिए नहर की पटरी पर उतरा ही था कि उसका पांव फिसल गया और वह नहर में बह गया। रमेश के लापता होने की रिपोर्ट थाना झांसा में की गई। रविवार को रमेश का शव नहर से मिला जिसे उसने व उसके 2 साथियों नरेंद्र व कर्ण ने बाहर निकाला। मृतक की शिनाख्त उसके पिता रामपाल व परिजनों ने की है। परिजन अपने लाडले का शव देख बिलख उठे। मौके पर ग्रामीणों ने उन्हें सांत्वना दी।

लाडवा से लापता हुए युवक की लाश करनाल में नहर से बरामद
लाडवा (शैलेंद्र):
विकास नगर कालोनी से लापता युवक का शव रविवार को करनाल स्थित पश्चिमी यमुना नहर से बरामद हुआ है। मृतक की पहचान लाडवा निवासी नरेश कुमार के रूप में होने के बाद उसके परिजनों में हाहाकार मचा है। करनाल पुलिस ने धारा-176 के तहत कार्रवाई करके शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। जानकारी के अनुसार लाडवा के वार्ड-5 स्थित विकास नगर कालोनी का नरेश कुमार कुरुक्षेत्र में किसी दुकान पर टी.वी. आदि रिपेयर का काम करता था। नरेश कुमार गत 17 मई को कुरुक्षेत्र काम पर गया था लेकिन घर नहीं लौटा। 

घरवालों ने कई जगह तलाश के बाद 18 मई को लाडवा थाने में नरेश कुमार की गुमशुदगी की शिकायत उसके पिता महावीर ने दी थी। महावीर ने कहा कि उसके कपड़े करनाल में पश्चिमी यमुना नहर के पास मिले थे। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी थी। रविवार को करनाल में पश्चिमी यमुना नहर में एक युवक का शव मिला जिसे सूचना मिलने पर करनाल पुलिस ने नहर से निकलवाया। करनाल पुलिस की सूचना पर लाडवा पुलिस ने महावीर को युवक का शव मिलने की जानकारी दी जिस पर महावीर के परिजनों ने मृतक की पहचान नरेश कुमार के रूप में की है।

kamal