सरकारी गौशाला में गोवंश की मौत के मामले ने पकड़ा तूल, कांग्रेस ने सरकार को घेरा

7/9/2017 3:02:11 PM

पिपली (आयुष गुप्ता):मथाना गांव की सरकारी गौशाला में सैंकड़ों गोवंश के मरने का मामला अब दिन-प्रतिदिन तूल पकड़ता जा रहा है। जिसमें धार्मिक, सामाजिक संगठनों के साथ-साथ राजनीतिक दलों के नेता भी खुलकर सामने आ रहे है और सरकार की कार्यप्रणाली पर सवाल उठा रहे है। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने इस मामले में सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार किसी भी काम व मामले को लेकर गम्भीर नहीं है। भाजपा स्वयं को हिंदूवादी कहती है, गौमाता की जय बोलकर जो नेता सत्ता में आए है अगर उनके शासन में भी इस तरह की घटनाएं हो रही है तो वह काफी निंदनीय है। 

हुड्डा ने कहा कि सरकार को इस पर सख्ती से कार्रवाई करनी चाहिए, जो भी वहां की देखरेख व व्यवस्था को देखता है या जो भी इसे चला रहा है उसके खिलाफ कार्रवाई हो।  वहीं विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष एवं कांग्रेस नेता कुलदीप शर्मा ने घटना पर अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि गोवंश की मौत सरकारी गौशालाओं में ही हो सकती है और भाजपा की सरकार भी एक दिन इन्हीं गौशालाओं में मरेगी देख लेना। 

उन्होंने कहा कि इस मामले में मुख्यमंत्री को आगे आकर माफी मांगनी चाहिए। उनकी सरकार में इस तरह की घटना होना काफी चौकाने वाली घटना है। उनके अनुसार जो भाजपा नेता मंचों पर जाकर गोसेवा के नाम पर बड़े-बड़े भाषण देते हुए अब उन्हें यहां आकर देखना चाहिए। सैंकड़ों गोवंश मरे है, जिसको लेकर मुख्यमंत्री को जवाब देना चाहिए और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए।