चैकिंग के दौरान सी.आई.ए.-2 की टीम ने चोरी की मोटरसाइकिल सहित किए 2 काबू

11/10/2019 1:02:02 PM

पिहोवर (बंसल) : गत दिनों कुरुक्षेत्र रोड स्थित विश्वकर्मा मंदिर के बाहर से मोटरसाइकिल चोरी करने के 2 आरोपी युवकों को सी.आई.ए.-2 की टीम ने गत रात्रि चैकिंग के दौरान टी-प्वाइंट गांव संधौली के समीप से काबू किया है। 

जानकारी देते हुए सी.आई.ए.-2 के हैड कांस्टेबल सतनाम सिंह ने बताया कि गत देर रात्रि वे एच.सी. सतविंद्र सिंह, ललित कुमार, लक्खन सिंह के साथ टी-प्वाइंट गांव संधौली के समीप गश्त पर थे तभी 2 युवक एक मोटरसाइकिल पर आते दिखाई दिए जब उन्होंने उन्हें रुकवाकर उनसे कागजात दिखाने के बारे में कहा तो वे कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए। शक होने पर जब उन्होंने उनसे गहनता से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि उक्त मोटरसाइकिल 1 नवम्बर को कुरुक्षेत्र रोड विश्वकर्मा मंदिर के सामने से चुराई थी। जिसकी शिकायत मोटरसाइकिल मालिक बलदेव सिंह निवासी पिहोवा ने 3 नवम्बर को थाना पिहोवा में दर्ज करवाई थी। 

पूछताछ में पकड़े गए दोनों व्यक्तियों की पहचान पिहोवा निवासी राजकुमार व गोल्डी के रूप में हुई है। केस इंचार्ज सतनाम सिंह ने बताया कि पूछताछ के दौरान दोनों आरोपी व्यक्तियों ने कबूल किया कि उन्होंने लगभग एक महीना पहले नंद कालोनी से एक अन्य मोटरसाइकिल को भी चुराया था। पकड़े जाने के भय से उन्होंने 2-3 दिन बाद चुराई गई मोटरसाइकिल को वहीं गली में खड़ी कर दी थी। जिसकी शिकायत मोटरसाइकिल मालिक शैंकी शर्मा ने 8 अक्तूबर को थाना पिहोवा में दर्ज करवाई थी। आज दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। 

Isha