दोषियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर परिजनों ने किया प्रदर्शन

8/31/2019 1:32:49 PM

शाहाबाद मारकंडा : वीरवार देर रात अटारी कालोनी निवासी 28 वर्षीय युवक ने आत्महत्या कर जीवनलीला समाप्त कर ली। जिसका शव पोस्टमार्टम के बाद शुक्रवार 12 बजे अटारी कालोनी मृतक के निवास पर लाया गया। शव के आते ही बड़ी संख्या में एकत्रित हुए रिश्तेदार व परिजन गुस्सा हो गए और पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। परिजनों ने कहा कि राजनीतिक दबाव के कारण आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो रही है। उन्होंने कहा कि जब तक इस मामले के आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया जाता वह शव का संस्कार नहीं करेंगे।

पुलिस के काफी समझाने के बाद भी परिजन शव को घर से सड़क पर ले आए और पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग करने लगे।रमन के परिजनों ने कहा कि रमन अक्सर घर आकर काम करता था। इसलिए रोज की तरह वीरवार को भी रमन घर आया और कहा कि उसने काम करना है इसलिए उसे कोई डिस्टर्ब न करे। इस कारण पूरा परिवार अपने-अपने काम में व्यस्त था लेकिन कुछ देर में रमन अपना जीवन समाप्त कर लेगा यह किसी ने सोचा भी नहीं था।  

इस घटना के कारण परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पिता ओमप्रकाश, माता राधा रानी, पत्नी सिमरण, भाई, बहन व बच्चे बार-बार रमन के शव से लिपट कर विलाप कर रहे थे। रमन की शादी 24 फरवरी 2014 को हुई थी। रमन का 4 वर्षीय बेटा प्रयांश और 2 वर्षीय बेटी नैंसी है।

Isha