कांस्टेबल बनने से पहले ही बन गए मौत का निवाला...परिजनों के रो-रो सूख गए आंसू (Pics)

6/25/2016 4:26:30 PM

कुरुक्षेत्र (रणदीप रोड): हरियाणा पुलिस में सिपाहियों की भर्ती के दौरान अपनी जान गवा बैठे हिसार जिले के नारनौंद के रहने वाले जितेंद्र का शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। 

 

शव लेने पहुंचे जितेंदर के पिता बलवंत जी की आंखों ने जो सपने देखे थे वो पूरे नहीं हो सके। बेटा पुलिस की वर्दी पहनेगा वह भी सपने खत्म हो गए। रो-रो कर उनके आंखों से आंसू भी सुख चुके है। 

 

मृतक जतिंदर के परिजनों का कहना है कि जितेंद्र और उसका एक दोस्त 2 दिन पहले ही कुरुक्षेत्र में भर्ती के लिए आए थे, लेकिन उन्हें जितेंद्र की मौत की खबर मिली तो उनकी उम्मीदों पर पानी फिर गया। 

 

एक अन्य युवक सोमवीर भिवानी का रहने वाला था, जिसकी चंडीगढ़ सैक्टर 32 के अस्पताल में मौत हुई थी। उसका पोस्टमार्टम चंडीगढ़ भेजा गया है। युवाओं का अस्पताल आने का क्रम जारी है आज भी एक युवक को अस्पताल दाखिल करवाया गया। युवक रेस के दौरान चक्कर खाकर गिर पड़ा था।

 

डॉक्टर का कहना है कि अत्यधिक गर्मी और सम्भवत नशीले पदार्थों के सेवन के कारण ही यह नौबत आई है। कुरुक्षेत्र जिला उपायुक्त राज नारायण कोशिक भी युवाओं से अपील कर चुके है कि नशे से दूर रहे।

 

उन्होंने कहा है कि जिन 2 युवकों की मौत हुई है। उनकी मौत का कारण पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल पाएगा, लेकिन शुरूआती दृष्टि से सामने आया है कि युवा किसी न किसी तरह का नशा कर रहे है। इसी बीच पुलिस ने भी मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस भर्ती के दौरान अब तक 55 युवकों को अस्पताल में दाखिल करवाया जा चुका है।