अनाज मंडी पहुंचे सांसद दीपेंद्र हुड्डा, खट्टर पर साधा निशाना

9/28/2016 4:31:31 PM

कुरुक्षेत्र (रणदीप रोड): किसानों का सुख-दुख और उनकी नब्ज टटोलने के लिए कुरुक्षेत्र की पीपली अनाजमंडी पहुंचे सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा मीडिया से रू-ब-रू हुए। 

उनका कहना है कि सरकार बासमती का एक्सपोर्ट खुलवाने के लिए मेडलिस्ट और ईरान की सरकार से संपर्क करें। उन्होंने प्रधानमंत्री पर छुटकी लेते हुए कहा कि पी.एम. मोदी 120 देशों का दौरा कर चुकेे हैं लेकिन किसानों के हितों के लिए अपने प्लेन का मुंह ईरान और मेडलिस्ट मोड़ने में उन्हें क्या समस्या आ रही है।

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पर भी निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जी किसानों के हित ऐसी नहीं है। उन्होंने आज तक किसानों की सुध नहीं ली है। खट्टर सरकार को किसान विरोधी सरकार करार देते हुए सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि न तो किसानों को कपास बाजरा धान आदि का उचित रेट मिल रहा है और न ही उनकी दूसरी समस्याओं का निदान हो रहा है। 

सांसद शादीलाल बतरा पर लगे आरोप के आरोप 12 प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए रोहतक के सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि उनकी व्यक्तिगत राय के अनुसार शादीलाल बत्रा चरित्र हीन व्यक्ति नहीं है लेकिन उनके ऊपर लगे आरोपों पर विस्तार से वही बता सकते 
हैं।