2 मासूम छात्रों की प्रिंसिपल ने जमकर की पिटाई, जांघों पर पड़े नील (देखें तस्वीरें)

2/5/2016 2:34:49 PM

पिहोवा (मयंक सिंगला): पिहोवा के भगवान परशुराम स्कूल के प्रिंसिपल ने 2 मासुम छात्रों को बुरी तरह से पीटा जिसकी शिकायत परिजनों ने डी.एस.पी पिहोवा को दी है।

पीड़ित परिवार और इसकी शिकायत स्थानीय पुलिस उप-अधीक्षक चंद्रपाल को सौंपी। पीडित छात्र रोहित के दादा हरि किशन ने स्कूल प्रशासन पर जानबूझ कर प्रताडित करने का आरोप लगाते हुए बताया कि उनका पौता रोहित हर रोज की तरह मंगलवार को भी घर के नजदीक भगवान परशुराम सीनियर सेकेंडरी स्कूल गया था, लेकिन काम न करने के बहाने प्रिंसिपल ने उसे इतना पीटा कि उसके जांघों पर नील पड़ गया।

मारपीट से घबराने के कारण उसके पौते रोहित ने घर पर कुछ नहीं बताया और स्कूल न जाने के लिए बहाने बनाने लगा। इसके चलते न तो वह बुधवार को स्कूल गया और न ही गुरुवार को। लगातार दूसरे दिन भी स्कूल न जाने के कारण जब उन्होंने रोहित को डांट लगाई तो उसने तुरंत पीटाई की सारी कहानी बता दी और टांगों के जख्म दिखाए। गहरे जख्मों को देखकर परिजन सख्ते में रह गए और तुरंत रोहित को लेकर अस्पताल पहुंचे। जहां उसका उपचार करवाया। उपचार के दौरान ने रोहित की क्लास में पड़़ने वाले उसका चाचा अंकित ने बताया कि एक शिक्षिका ने उसे बुरी तरह से पीटा है। लेकिन डर के मारे हम दोनों ने किसी को नहीं बताया।

वहीं, हरिकिशनु ने बताया कि उसके छोटे भाई का लड़का अंकित भी इसी स्कूल में रोहित के साथ पड़ता है। जब रोहित ने उसके बारे में बताया तो उन्होंने तुरंत उसकी खबर ली और उसे स्कूल से बुलाया। लेकिन स्कूल प्रशासन ने अंकित को स्कूल से भेजने से मना कर दिया।

उन्होंने बताया कि जब छुट्टी का समय हुआ तो उन्होंने अंकित से पूछताछ की। तब पता चला कि अंकित को भी कंधे पर गहरी चोटें लगी हुई थीं। ऐसे में गुस्साए परिजनों ने डी.एस.पी से इसकी शिकायत की और तुरंत प्रभाव से स्कूल प्रशासन के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

वहीं, जब इस बार स्कूल संचालक वेद प्रकाश से फोन पर बातचीत की गई तो इस मामले में अनभिज्ञता जाहिर करते हुए कहा कि उक्त दोनों छात्र हमारे स्कूल में नहीं पढ़ते है।