अमित शाह को नहीं मिल पाए सांसद सैनी, स्टेशन से लौटे

10/22/2016 3:37:16 PM

कुरुक्षेत्र (रणदीप रोड): कुरुक्षेत्र में आज जहां आर्य युवा सम्मेलन में प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सहित प्रदेश भाजपा प्रभारी अनिल विज और हरियाणा मंत्री मंडल के कई मंत्री व विधायक पहुंचे। 
 
ऐसे में स्थानीय भाजपा सांसद राजकुमार सैनी को इस समारोह का न्यौता नहीं मिला आखिर सांसद राजकुमार सैनी से दुरिया क्यों बनाई गई यह कई सवाल खड़े करता है।

सांसद ने एक सवाल के जवाब में कहा कि अगर किसी दबाव में उन के उपर से धारा 307 हटाई है तो हम यह मानते है कि जो प्रयास उन्होंने मुझे मारने का किया तो क्या भविष्य में जान लेने के लिए सिर्फ हथियार की जरूरत होती है जिस तरह से उन्होंने मेरा गला दबा कर मारने का प्रयास किया। मैं उसकी कड़ी निंदा करता कुरुक्षेत्र में आज जहां आर्य युवा सम्मेलन में प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सहित प्रदेश भाजपा प्रभारी अनिल विज और हरियाणा मंत्री मंडल के कई मंत्री व विधायक पहुंचे। 
 
उन्होंने कहा कि जिन्होंने फसाद फैलाया वो आगे आकर माफी तो मांगे और उनके परिवार वाले भी मांगे। उन्होंने कहा कि ऐसा कोई प्रस्ताव मेरे पास अभी तक नहीं आया है। सांसद अमित शाह से आज न मिल पाने पर सैनी बोले बधाई देने गया था नहीं मिल पाया। बधाई तो दिल से होती है।