एक बार फिर सामने आया खाकी का खूंखार चेहरा, युवक को दी थर्ड डिग्री (Pics)

9/30/2016 2:01:30 PM

कुरुक्षेत्र (रणदीप रोड): धर्मनगरी कुरुक्षेत्र में खाकी का खूंखार चेहरा एक बार फिर बेनकाब होता नजर आया। दरअसल हुआ यूं कि कुरुक्षेत्र पुलिस ने सर्वदेव नामक युवक को इतनी थर्ड डिग्री यानि बेरहमी से पिटाई की कि उस युवक को एक नहीं 2-2 फ्रैक्चर हो गए। यही नहीं अपनी नालायकी छिपाने के लिए पुलिस ने आनन-फानन में उसे जेल में भर्ती करवा दिया। जेल में परेड के दौरान जब जेल अधीक्षक सोमनाथ जगत की निगाह सर्वदेव पर गई और उन्होंने गले में लटके पट्टे को लगाने का कारण पूछा तब जाकर तस्वीर साफ हुई।

जेल अधीक्षक सोमनाथ जगत ने सर्वदेव को मैडिकल जांच के लिए कुरुक्षेत्र के सरकारी एल.एन.जे.पी अस्पताल भेजा तो मैडिकल जांच से मालूम हुआ कि पुलिस ने सर्वदेव नामक युवक को इतनी थर्ड डिग्री यानि बेरहमी से पिटाई की है कि उसे एक नहीं 2-2 फ्रैक्चर हो गए है जिसकी सर्वदेव ने जेल अधीक्षक को लिखित शिकायत भी की।

उसने बताया था कि पुलिस ने उसकी बेरहमी से पीटाई की थी जिसके आधार पर जेल अधीक्षक ने कुरुक्षेत्र के पुलिस अधीक्षक को सारे मामले की लिखित जानकारी भेजी है। वहीं, पुलिस के एक आला अधिकारी कृष्ण कुमार डी.एस.पी. हैड क्वाटर से जब इस मामले बारे बात की गई तो उन्होंने फ़रमाया कि युवक को तो गिरफ्तारी से पहले ही चोट लगी थी अब कोई फ्रेश चोट नहीं लगी है।