अढ़ाई माह में ही व्यायामशाला के हालात खराब

7/18/2018 10:38:41 AM

थानेसर(नरुला): मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने गत 5 मई को रिमोट के माध्यम व हलका विधायक की अध्यक्षता में गांव किरमच में पार्क व व्यायामशाला का उद्घाटन किया था। मात्र अढ़ाई महीने में ही इस व्यायामशाला के हालात बिगड़ गए हैं। ग्राम पंचायत द्वारा दी लगभग 6 एकड़ भूमि पर बनाए इस पार्क एवं व्यायामशाला पर लगभग 30 लाख रुपए लगे हैं। मौजूदा हालात ये हैं कि सड़क के ब्लॉक उखड़ रहे हैं व सड़क काफी जगह से धंसी हुई है। शैड के नीचे स्टेज पर जगह-जगह दरारें आई हुई हैं। 

स्टेज पर चढऩे के लिए बनाया फुटरैस्ट बुरी हालत में उखड़ा हुआ है। परिसर में पानी भरा है। गांव के लड़कों ने बताया कि अब वे गांव स्थित मंदिर परिसर में व्यायाम करते हैं। ग्रामीणों ने हलका विधायक से मांग की कि इस निर्माण में जिस भी अधिकारी, कर्मचारी या अन्य का दोष हो, उसके खिलाफ कार्रवाई अमल में लाई जाए।

जल्दी उद्घाटन के कारण यह समस्या हुई : जे.ई.
पंचायती राज जे.ई. संदीप कौशिक ने बताया कि वास्तव में पार्क व व्यायामशाला का उद्घाटन बहुत जल्दी में करवाया गया था। बरसात के दौरान मिट्टी बैठ गई है जिसके लिए अभी और मिट्टी बैठने की जरूरत है। इसका अंदाजा उन्हें पहले ही था। बरसात के बाद सब ठीक कर दिया जाएगा। ठेकेदार को भी बोल दिया है। मैटीरियल में कोई कमी नहीं है। अलबत्ता जल्दी उद्घाटन के चलते ये समस्या हुई है।

 

 


 

Rakhi Yadav