मासूम गोद में, पत्नी लापता

3/26/2019 11:03:06 AM

थानेसर (नरूला): जब पिता की गोद में उसका मात्र 2 माह का बेटा, भूख प्यास से व्याकुल हो और पल पल बच्चा अपनी मां का स्पर्श चाहता हो और पत्नी का कहीं कोई अता पता तक न हो ऐसी स्थिति में उस परिवार व पिता पर क्या बीत रही होगी इसका सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है। जी हां, हम बात कर रहे हैं रावगढ़ निवासी संदीप की। जिसकी पत्नी 3 दिन पूर्व अपने 2 माह के मासूम बच्चे को घर में छोड़कर सैर करने के लिए निकली थी किन्तु अभी तक उसका कोई अता पता नहीं चल पाया। परिवारजन पर संकट के बादल उस समय घिर आए जब उन्हें पता चला कि संदीप की पत्नी की चप्पल नहर किनारे पड़ी हुई है, जिसे देख उसका पति अपनी सुध बुध भी खो बैठा। आलम ये है कि अपनी पत्नी को खोजने के लिए अपने परिवार सहित नहर पर डेरा डाले हुए हैं।

रावगढ़ से बटेड़ा हैड तक किया सर्च
संदीप ने बताया कि उन्होंने पुलिस की सहायता से रावगढ़ से बटेड़ा हैड तक सर्च किया है व अपने रिश्तेदारों से भी पूछताछ कर ली है किन्तु अभी तक उसकी पत्नी का कुछ भी पता नहीं चला।

बाबाओं ने दी दिलासा
इंसान पर जब कोई विपदा आती है तो उसके निदान के लिए वह उसका भी सहारा लेता है, जिसे वह जीवन भर केवल भ्रमित मानता आया है। इस संकट की घड़ी में संदीप ने झाड़ फूंक करने वाले बाबाओं की भी शरण ली, जहां उसे बताया गया कि उसकी पत्नी बिल्कुल सही है जल्द लौट आएगी। इस दिलासा को लेकर संदीप उसे ढूंढने का प्रयास किए हुए है।

मौसी ही सम्भाल रही नन्ही जान को
संदीप ने बताया कि उसके 2 माह के बेटे को मौसी ही सम्भाल रही है जबकि उसके पास उसका 3 माह का बेटा है जिसका वह लालन-पालन कर रही है। उसने भावुक होते हुए कहा कि उसे उम्मीद है कि उसकी पत्नी एक दिन जरूर घर लौट आएगी ।

पुलिस की सर्च जारी
चौकी प्रभारी शर्मिला ने बताया कि गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लिया गया है। लापता महिला के बारे सर्च जारी है। पीड़ित शिकायतकत्र्ता संदीप की पुलिस द्वारा पूरी सहायता की जा रही है।

kamal