इनोवा-अार्टिका के बीच फंसी मोटरसाइकिल, 3 छात्रों की मौत

10/24/2017 12:45:03 PM

पिपली (सुकरम): नैशनल हाईवे पर गांव उमरी के नजदीक इनोवा संतुलन खोकर दूसरी साइड अार्टिका कार से टकरा गई। इस बीच एक मोटरसाइकिल सवार 3 छात्र दोनों कारों के बीच फंस गए जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई जबकि इनोवा सवार लोग जख्मी हो गए। 

मृतकों की पहचान अक्षय, हरप्रीत व दीपक निवासी सोढ़ी, कुरुक्षेत्र के रूप में हुई। पुलिस ने राहगीरों की मदद से घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया। मृतक तीनों छात्र उमरी में एक ही स्कूल की कक्षा 9वीं, 10वीं एवं 11वीं में पढ़ते थे। तीनों छुट्टी के बाद बाइक में तेल डलवाकर गांव लौट रहे थे। इनोवा चालक करोल बाग दिल्ली निवासी जसमीत सिंह ने बताया कि वह श्रद्धालुओं को लेकर अमृतसर से दिल्ली लौट रहा था। वह पिपली से थोड़ा आगे पहुंचा तो एक मोटरसाइकिल उसकी गाड़ी के सामने आ गई जिसे बचाने के चक्कर में वह संतुलन खो बैठा और उसकी इनोवा पलटकर विपरीत दिशा में जाकर दिल्ली से आ रही अार्टिका से टकरा गई। 

बाइक सवार तीनों छात्र दोनों वाहनों के बीच में फंस गए जबकि उनका साथी दीपक टक्कर लगने के बाद डिवाइडर पर जा गिरा। हादसे में तीनों छात्रों की मौत हो गई जबकि श्री दरबार साहिब अमृतसर के दर्शन कर लौट रहे दिल्ली की विकासपुरी निवासी गुरजोत सिंह, कुलदीप कौर, दर्शन कौर, तीर्थ कौर और तिलक नगर दिल्ली निवासी मनजीत कौर व परमजीत कौर और 2 बच्चे घायल हो गए। थाना सदर प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि उनके पास लिखित शिकायत नहीं आई है। पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना कर जांच शुरू कर दी है।